logo-image

IPL 2022: ये खिलाड़ी हुए फ्लॉप,वर्ल्ड कप में कैसे पार पाएगी टीम इंडिया

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बड़े-बड़े बल्लेबाजों का बल्ला नहीं चल पा रहा है. ऐसे में आने वाले वक्त में जब अक्टूबर-नवंबर महीने में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाएगा तो भारतीय टीम फंस सकती है.

Updated on: 27 Apr 2022, 10:49 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में बड़े-बड़े बल्लेबाजों का बल्ला नहीं चल पा रहा है. ऐसे में आने वाले वक्त में जब अक्टूबर-नवंबर महीने में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) खेला जाएगा तो भारतीय टीम फंस सकती है. आइए जानते हैं कि इस सीजन में किस-किस खिलाड़ियों ने निराश किया है, जो वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. 

1. रोहित शर्मा (Rohit Sharma): आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा की न तो कप्तानी अच्छी रही और न ही बल्लेबाजी. टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे. बड़ी बात यह है कि रोहित का बल्ला खामोश रहा तो टीम संकट में आ जाएगी. आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा अब तक 8 मुकाबला खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 154 रन ही निकला है.   
 
2. विराट कोहली (Virat Kohli): आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली का भी बल्ला खामोश रहा है. विराट कोहली भी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा होने वाले हैं. विराट कोहली का बल्ला नहीं चला तो वर्ल्ड कप में मुश्किल हो सकती है. आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली 9 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 128 रन ही निकला है.  बना पाए हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: विराट कोहली को शास्त्री की सलाह, कहा- IPL से बाहर हो जाएं

3. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja): आईपीएल के इस सीजन में सीएसके के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा भी कुछ कमाल नहीं कर पाए हैं. वर्ल्ड कप में रविंद्र जडेजा भी टीम का अहम हिस्सा होंगे. आईपीएल के इस सीजन में रविंद्र जडेजा के बल्ले से 8 मुकाबलों में 112 रन बनाए हैं. वहीं 5 विकेट ही लेने में सफल हुए हैं.