logo-image

Rohit Sharma जब अपने बेस्ट फ्रेंड से हुए नाराज, किया था अनफॉलो

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खामोश दिखा है.

Updated on: 29 Apr 2022, 11:38 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) के कप्तान और आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कल यानि की 30 अप्रैल को अपना 35वां जन्मदिन मनाएंगे. फैंस रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के जन्मदिन (Birthday) से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया (Social Media) पर बधाई दे रहे हैं. आईपीएल के इस सीजन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला खामोश दिखा है. दोनों खिलाड़ियों के बल्ले से रन नहीं निकल रहा है. रोहित शर्मा और विराट कोहली के दोस्ती की चर्चा हमेशा होती है. लेकिन एक वक्त में दोनों खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की भी खबरें थी. 

आपको बता दें कि साल 2019 के वर्ल्ड कप (World Cup) के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच मनमुटाव की खबरें सामने आई थी. बड़ी बात यह है कि दोनों खिलाड़ियों के मनमुटाव को लेकर कोई और खिलाड़ी बोलने को तैयार नहीं होता था. उस वक्त में दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन इतना था कि इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिए थे. इसी के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी. लेकिन अब दोनों खिलाड़ी एक बेस्ट फ्रेंड के तौर पर जाने जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: Rohit Sharma बर्थडे पर देंगे जीत का गिफ्ट! फैंस को उम्मीद

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दोनों खिलाड़ियों का बल्ला खामोश है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बात करें तो आईपीएल (IPL) के इस सीजन में रोहित शर्मा अब तक 8 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 153 रन ही निकल पाया है. जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) की बात करें तो आईपीएल के इस सीजन में विराट के बल्ले से 8 मुकाबले में सिर्फ 128 रन ही निकल पाया है.