logo-image

IPL 2022: Rohit Sharma बर्थडे पर देंगे जीत का गिफ्ट! फैंस को उम्मीद

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस एक भी मुकाबला जीत नहीं पाई है. उम्मीद है कि रोहित शर्मा कल के मुकाबले में मैच जीतकर फैंस बड़ा तोहफा देंगे.

Updated on: 29 Apr 2022, 10:52 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) और आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कल यानि 30 अप्रैल को अपना 35वां बर्थडे मनाएंगे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस एक दिन पहले से ही बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस वक्त रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी कर रहे हैं. लेकिन आईपीएल के इस सीजन में रोहित का न तो बल्ला चल रहा है, और न ही वो सही से कप्तानी कर पा रहे हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस एक भी मुकाबला जीत नहीं पाई है. उम्मीद है कि रोहित शर्मा कल के मुकाबले में मैच जीतकर फैंस बड़ा तोहफा देंगे. 

आपको बता दें कि आईपीएल (IPL) के इस सीजन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) 8 मुकाबला खेली है. इस दौरान टीम को एक भी मुकाबले में जीत नहीं मिली है. सभी मुकाबले हार कर मुंबई इंडियंस प्वाइंट्स टेबल (Points Table) में अंतिम पायदान यानि कि 10वें नंबर पर हैं. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी तो फ्लॉप दिखी है. साथ ही साथ रोहित की बल्लेबाजी भी फ्लॉप रही है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में रोहित शर्मा के बल्ले से 8 मुकाबले में सिर्फ 153 रन ही निकल पाया है. फैंस उम्मीद लगाए बैठे हैं कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने जन्मदिन पर शानदार बल्लेबाजी करेंगे और जीत का तोहफा देंगे. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma को लेकर ICC के ट्वीट से मचा बवाल, फैंस गुस्से में

आईपीएल (IPL) के इस सीजन को 44वां मुकाबला कल रॉजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में खेला जाएगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इस मुकाबले को जीत कर जीत का खाता खोलने की पूरी कोशिश करेगी. जबकि राजस्थान रॉयल्स इस मुकाबले को जीतकर अंकतालिक में ऊपर जाने की कोशिश करेगी.