News Nation Logo

IPL 2022: पांच साल बाद इस खिलाड़ी ने की आईपीएल में वापसी

सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का रोमांचित मुकाबला देखने को मिला है. इस मुकाबले में वो दोनों ही बात होते हुए दिखाई दी जिस पर हमने शुरुआत में ही बात की है.

Sports Desk | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 25 Apr 2022, 09:22:29 PM
PBKS

PBKS (Photo Credit: Still Image )

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL 2022) के मुकाबले हर दिन काफी रोमांचित होते हुए नजर आ रहे हैं. आईपीएल में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है. कभी किसी खिलाड़ी की वापसी हो रही है तो कभी कोई खिलाड़ी चोटिल होता हुआ नजर आ रहा है. सोमवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का रोमांचित मुकाबला देखने को मिला है. इस मुकाबले में वो दोनों ही बात होते हुए दिखाई दी जिस पर हमने शुरुआत में ही बात की है. चेन्नई सुपर किंग्स बनाम पंजाब के मुकाबले से पहले मोईन अली (Moeen Ali) के चोटिल होने की खबर सामने आई तो वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे खिलाड़ी ऋषि धवन (Rishi Dhawan) के प्लेइंग 11 (PLaying 11) में शामिल होने की भी खबर सामने आई. आपको बता दें ऋषि धवन आईपीएल में करीब पांच साल बाद वापसी करते हुए नजर आ रहे हैं.

ऐसे में ऋषि धवन के लिए मुकाबला बेहद ही इम्पोर्टेन्ट था. क्योंकि पांच साल बाद मैदान पर वापसी कर शानदार प्रदर्शन देना किसी भी खिलाड़ी के लिए संभव नहीं होता है. घरेलु क्रिकेट के स्टार ऋषि धवन धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और पंजाब किंग्स (PBKS) ने ऋषि धवन को अपनी टीम में 55 लाख रूपए में खरीदा है. ऐसे में ऋषि धवन के लिए बेहद अहम हो जाता है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अगर उनपर भरोसा जताया है तो वह शानदार प्रदर्शन देकर जरूर दिखाएं. आपको बता दें ऋषि धवन विजय हजारे ट्रॉफी 2020- 21 (Vijay Hazare Trophy 2020 - 21) के सीजन में कमाल का खेल दिखाया.

यह भी पढ़ें: धोनी (Dhoni) की हो रही खूब तारीफ, अब इस क्रिकेटर ने माही को कहा बेस्ट फिनिशर

धवन ने 8 मैचों में 458 रन और 17 विकेट लिए हैं.  ऋषि धवन ने 2016 में अपने भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था. धवन ने 2016 में ही अपने डेब्यू में तीन वनडे मैच खेले हैं. धवन को आईपीएल में ज्यादा आईपीएल मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. ऋषि धवन ने 26 आईपीएल मैचों में 18 विकेट लिए हैं और 153 रन बनाए हैं. 

First Published : 25 Apr 2022, 09:22:29 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.