logo-image

IPL 2022 Retention List DC: दिल्ली की रिटेंशन लिस्ट में चौकाने वाले नाम, ये हुए रिलीज

दिल्ली कैपिटल्स ने आज आईपीएल 2022 के लिए रिटेंशन लिस्ट जारी की. टीम ने 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया है. कई बड़े नाम हैं जिनको दिल्ली कैपिटल्स ने रिलीज कर दिया है.

Updated on: 30 Nov 2021, 11:52 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने अपने खिलाड़ियों की रिटेंशन लिस्ट जारी कर दी है. दिल्ली कैपिटल्स ने चार खिलाड़ियों को अपनी रिटेंशन लिस्ट में जारी किया है. आपको बता दें कि दिल्ली ने रिषभ पंत,अक्षर पटेल,पृश्वी शॉ और एनरिच नॉर्किया को शामिल किया है. दिल्ली कैपिटल्स ने 39 करोड़ रुपए रिटेंशन में ही खर्च कर दिया है. टीम के पास अब मेगा ऑक्शन में जाने के लिए 51 करोड़ रुपए शेष बचे हैं. आइये जानते हैं दिल्ली कैपिटल्स ने किस खिलाड़ी पर कितना खर्च किया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ये खिलाड़ी बनेगा Punjab Kings का कप्तान !

दिल्ली कैपिटल्स ने रिषभ पंत को पहले नंबर पर रिटेन किया है. इसके साथ ही दिल्ली ने रिषभ पंत पर 16 करोड़ रुपए खर्च कर दिए हैं. दिल्ली ने नंबर दो पर अक्षर पटेल को रिटेन किया है. अक्षर पटेल को 9 करोड़ रुपए मिले हैं. नंबर तीन पृथ्वी शॉ रिटेन किए गए हैं. शॉ को 7.50 करोड़ रुपए मिले हैं. नंबर चार पर एनरिच नॉर्किया को रिटेन किया गया है. नॉर्किया को 6.50 करोड़ रुपए मिले हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Retain List: Sunrisers Hyderabad चार से ज्यादा खिलाड़ियों को करेगी 'रिटेन'

आपको बता दिल्ली कैपिटल्स ने कुछ बड़े खिलाड़ियों को रिटेन नहीं किया है. इसमें शिखर धवन,शिमरोन हेटमायर,श्रेयस अय्यर और कगिसो रबाडा को रिलीज कर दिया है. ये खिलाड़ी पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. फिर भी टीम इन खिलाड़ियों को रिलीज कर दी है.