logo-image

IPL 2022: RCB ने हैदराबाद को दिया इतने रन का लक्ष्य, कार्तिक का तूफान

आरसीबी के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 3 विकेट खोकर 192 रन का स्कोर करने में सफल हुई है.

Updated on: 08 May 2022, 05:40 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 54वां मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जा रहा है. आरसीबी के कप्तान फॉफ डुप्लेसिस ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने 3 विकेट खोकर 192 रन का स्कोर करने में सफल हुई है. 

आरसीबी की टीम से सलामी बल्लेबाजी करने आए विराट कोहली (Virat Kohli) और फॉफ डुप्लेसिस आए. विराट कोहली पहली ही गेंद पर गोल्डन डक का शिकार हो गए. आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली तीसरी बार गोल्डन डक का शिकार हुए. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज कप्तान फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) नाबाद 73 रन बनाए. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए रजत पाटिदार (Rajat Patidar) ने 48 रन की शानदार पारी खेली. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने 33 रन की पारी खेली. दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) ने तूफानी 30 रन की बदौलत आरसीबी की टीम 192 रन का स्कोर करने में सफल हुई है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: फिर गोल्डन डक का शिकार हुए कोहली, तीसरी बार शून्य पर आउट

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के गेंदबाजों की बात करें तो जगदीश सुचिता को 2 विकेट मिला और कार्तिक त्यागी को 1 विकेट मिला. इसके अलावा आज किसी भी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला है. यही वजह है आरसीबी की टीम 190 के पार स्कोर करने में सफल हुई है. भुवनेश्नर कुमार ने 4 ओवर की गेंदबाजी की 34 रन खर्च किया. जबकि रफ्तार के बाजीगर उमरान मलिक आज काफी मंहगे साबित हुए हैं.