logo-image

IPL 2022: RCB और PBKS में नहीं खेलेंगे ये दिग्गज, खल सकती है कमी

हम आपको बताएंगे कि दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है. आइए जानते हैं.

Updated on: 27 Mar 2022, 03:12 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम में है. आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने के लिए दोनों टीमें काफी उत्साहित हैं. पंजाब किंग्स की कमान मयंक अग्रवाल के हाथ में है, जबकि आरसीबी की कमान फॉफ डुप्लेसिस के हाथ में है. देखना है कि दोनों टीमों की भिड़ंत में कौन सी टीम बाजी मारती है. हम आपको बताएंगे कि दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है. आइए जानते हैं. 

आपको बता दें कि आज के मुकाबले में पंजाब किंग्स के कुछ दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. पंजाब किंग्स की बात करें तो टीम के दिग्गज खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो और कगिसो रबाडा इस मुकाबले में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. ऐसे में पंजाब किंग्स को इन खिलाड़ियों की कमी खल सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: Dhoni ने तोड़ा सचिन- द्रविड़ का रिकॉर्ड, जड़ा शानदार अर्धशतक

वहीं, दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बात करें तो टीम के रिटेन खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल इस मुकाबले में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. ऐसे टीम के लिए सबसे बड़ी मुश्किल ये है कि मध्यक्रम में किस खिलाड़ी को जगह दी जाए. देखना है कि आरसीबी के कप्तान मध्यक्रम में किस खिलाड़ी को जिम्मेदारी देंगे. उम्मीद की जा रही है कि विराट कोहली और अनुज रावत सलामी बल्लेबाजी करेंगे. मैक्सवेल के आने के बाद डुप्लेसिस और अनुज रावत ओपनिंग कर सकते हैं.