News Nation Logo

IPL 2022: पंजाब ने RCB को रोमांचक मैच में हराया, ओडियन ने बदला रुख

अंतिम पलों में ओडियन स्मिथ ने मैच का रुख बदल दिया. ओडियन स्मिथ ने 8 गेंद में 25 रन बनाकर मुकाबला पंजाब के नाम कर दिया.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 28 Mar 2022, 12:07:12 AM
Odian Smith

Odian Smith (Photo Credit: Twitter- @PunjabKingsIPL)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 का तीसरा मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 5 विकेट से हराया दिया है. पंजाब ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम 2 विकेट खोकर 205 रनों का स्कोर खड़ा किया, इसके बाद भी आरसीबी की टीम हार गई. अंतिम पलों में ओडियन स्मिथ ने मैच का रुख बदल दिया. ओडियन स्मिथ ने 8 गेंद में 25 रन बनाकर मुकाबला पंजाब के नाम कर दिया. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम 19 ओवर में ही मुकाबला अपने नाम करने में सफल हो गई. पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज कप्तान मयंक अग्रवाल और शिखर धवन ने टीम को शानदार शुरुआत दी. मयंक अग्रवाल ने 32 तो वहीं शिखर धवन ने 43 रन का योगदान दिया. भानुका राजपक्षे ने भी 43 रनों की पारी खेली. लियाम लिविंगस्टोन ने 19 रनों का योगदान दिया. शाहरुख खान ने नाबाद 24 रनों की पारी खेली. ओडियन स्मिथ ने नाबाद तूफानी अंदाज में 25 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : पहले दिन मैच हारे, दूसरे दिन दिल हारे ये है धोनी का IPL 2022 आगाज

आरसीबी की गेंदबाजी की बात करें तो वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल और आकाश दीप ने 1 विकेट अपने नाम किया. वहीं मोहम्मद सिराज को दो विकेट मिला. वहीं डेविज विली और शहबाज अहमद को एक भी विकेट नहीं मिला. आरसीबी के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाया. यही वजह है कि टीम 200 के पार का भी स्कोर करने के बाद भी हार गई. 

First Published : 27 Mar 2022, 11:19:20 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.