logo-image

IPL 2022 : पहले दिन मैच हारे, दूसरे दिन दिल हारे ये है धोनी का IPL 2022 आगाज

IPL 2022 : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने साथ एक हीरे को जोड़ा है और ना सिर्फ उसे जोड़ा बल्कि उसे अपना सेनापति भी नियुक्त कर दिया, जो 2022 आईपीएल में उनके इस सपने को पूरा करने में जरुर मदद करेगा.

Updated on: 27 Mar 2022, 09:15 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ खास नहीं रही. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बल्लेबाजी एक नया सपना लेकर जरूर आई है कि इस आईपीएल हमें पुराना धोनी देखने को मिल सकता है. लेकिन यह सपना पूरा होगा या नहीं, आने वाला समय बता ही देगा. पहले दिन मैच की बात करें कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के सामने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) कहीं नहीं दिखाई दी. बल्लेबाजी की बात हो या फिर गेंदबाजी की सभी डिपार्टमेंट में टीम फेल होती नजर आई.

चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में फाफ डु प्लेसिस को अपने साथ नहीं जोड़ा. ना ही उन्हें रिटेन किया और उन्हीं फाफ डु प्लेसिस ने बेंगलुरु के साथ हुए पंजाब के मुकाबले में शानदार रन बनाए. उसके बाद सभी फैंस धोनी को लेकर यही पोस्ट करते हुए दिखाई दिए कि पहले दिन तो मैच हार गए और दूसरे दिन चेन्नई के दिल फाफ डु प्लेसिस को हार गए.

फाफ डु प्लेसिस को मेगा ऑक्शन में ना लेने का फैसला पहले ही सारे एक्सपर्ट बता रहे थे कि चेन्नई सुपर किंग्स को इसका खामियाजा भुगतना पड़ सकता है और आईपीएल के शुरुआती मैचों में ही यह साफ हो गया कि फाफ डु प्लेसिस चेन्नई सुपर किंग्स के लिए दिल के बराबर ही थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने साथ एक हीरे को जोड़ा है और ना सिर्फ उसे जोड़ा बल्कि उसे अपना सेनापति भी नियुक्त कर दिया, जो 2022 आईपीएल में उनके इस सपने को पूरा करने में जरुर मदद करेगा.