logo-image

मैच RCB ने जीता, स्टेडियम में घटी इस घटना से दिल Rohit ने जीता

मुकाबले को तो आरसीबी ने जीता, लेकिन दिल मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता. आइए जानते हैं कि रोहित ने मुकाबला हार के भी सबका दिल कैसे जीत लिया.

Updated on: 10 Apr 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 18वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला गया. इस मुकाबले को आरसीबी ने 7 विकेट से जीत लिया. आरसीबी (RCB) की टीम से सलामी बल्लेबाज अनुज रावत (Anuj Rawat) ने 66 रन का पारी खेल टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. अनुज रावत की इस शानदार पारी की वजह से प्लेयर ऑफ द् मैच (Player of the Match) जुना गया. इस मुकाबले को तो आरसीबी ने जीता, लेकिन दिल मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जीता. आइए जानते हैं कि रोहित ने मुकाबला हार के भी सबका दिल कैसे जीत लिया. 

दरअसल, आरसीबी (RCB) की बल्लेबाजी के दौरान एक फैन सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए मैदान के अंदर घुस आया. यह घटना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की पारी के दौरान 13वें ओवर में घटी, आरसीबी की टीम से विराट कोहली (Virat Kohli) बल्लेबाजी कर रहे थे.  तभी एक फैन मैदान पर आ गया और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास जाकर उन्हें गले से लगाने की कोशिश करने लगा. 

आपको बता दें कि कोरोना के नियमों को देखते हुए मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), फैन के करीब आने से हैरान रह गए और उनसे दूर जाने की कोशिश करने लगे. तभी सिक्योरिटी गार्ड आए और फैन को बाहर ले जाने की कोशिश करने लगे, लेकिन तभी रोहित ने अपनी बाहें फैलाते हुए फैन को दूर से ही हग करते हुए फैंस को खुश कर दिया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK की हालत इस वजह से हुई है खराब, ऊबर पाना मुश्किल

इस घटना पर विराय कोहली (Virat Kohli) भी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस जेस्चर को देखकर काफी खुश हुए और उन्होंने भी दोनों हाथों को टकराते दिल का आकार बनाकर रोहित के एक्ट की सराहना की. विराट कोहली और रोहित शर्मा के फैंस इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.