logo-image

IPL 2022: KKR से RCB को बचकर रहना होगा, आंकड़े दे रहे गवाही

केकेआर इस मुकाबले को भी जीतकर, जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी. आइए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों के ऑकड़ो पर.

Updated on: 30 Mar 2022, 05:40 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का छठवां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच आज डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में खेला जाएगा. दोनों टीमों का इस सीजन का यह दूसरा मुकाबला है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली केकेआर (KKR) की टीम ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत जीत के साथ की है. वहीं आरसीबी (RCB) की टीम इस सीजन में अपना पहला मुकाबला हारी है. ऐसे में आरसीबी केकेआर पर पलटवार कर पहला मुकाबला जीतने की कोशिश करेगी. जबकि केकेआर इस मुकाबले को भी जीतकर, जीत की लय को बरकरार रखने की कोशिश करेगी. आइए एक नजर डालते हैं दोनों टीमों के ऑकड़ो पर. 

केकेआर (KKR) और आरसीबी (RCB) 30 मुकाबलों में आमने-सामने हुई है. इस दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी वाली केकेआर (KKR) का पलड़ा भारी रहा है. केकेआर 17 मुकाबला जीतने में सफल हुई है. तो वहीं फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) की कप्तानी वाली आरसीबी 13 मुकाबला जीत पाई है. देखना है कि आज के मुकाबले में कौन किसपर भारी पड़ने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 15: RR की जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट का वायरल हो रहा ये वीडियो

फॉफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) की कप्तानी वाली आरसीबी (RCB) को गेंदबाजी मजबूत करनी होगी. क्योंकि आरसीबी अपने पहले में गेंदबाजों की कमजोरी से हारी है. 200 के पार का स्कोर करने के बाद भी आरसीबी (RCB) बचा नहीं पाई थी. जबकि पहला मुकाबला जीतने के बाद केकेआर (KKR) काफी उत्साहित हैं.