logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 15: RR की जीत के बाद ट्रेंट बोल्ट का वायरल हो रहा ये वीडियो

राजस्थान ट्रेंट बोल्ट की डांस करके हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसको राजस्थान की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है.

Updated on: 30 Mar 2022, 04:19 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का पांचवां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. संजू सैमसन (Sanju Samson) की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) का अपना पहला मुकाबला 61 रन से जीती है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम ने 6 विकेट खोकर 210 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में हैदराबाद की टीम 7 विकेट खोकर 149 रन ही बना सकी. राजस्थान ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की डांस करके हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है. जिसको राजस्थान की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट किया है. 

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) का डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो ट्रेंट बोल्ट डांस करते हुए हंस रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने कैप्शन दिया है कि जब बोल्ट कहते हैं, तो आप खुश हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : तो इसलिए रैना थे CSK से खफा, धोनी की ये पसंद बात नहीं थी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शानदार अंदाज में जीता है. कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने तूफानी अंदाज में 55 रन की पारी खेली थी. संजू सैमसन के अलावा देवदत्त पडिक्कल (Devdatt Padikkal) ने 41 और जोश बटलर ने 35 रनों का योगदान दिया था. गेंदबाजों की बात करें तो ट्रेंट बोल्ड (Trent Boult) और प्रसिद्ध कृष्णा ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. वहीं युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 3 विकेट अपने नाम किया था. इन्हीं खिलाड़ियों ने टीम की जीत में अपनी अहम भूमिका निभाई.