logo-image

IPL 2022: 11वें नंबर पर बैटिंग करेंगे रविंद्र जडेजा !

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सीएसके ने पहला रिटेंशन रविंद्र जडेजा को बनाया है. अब उनके बैटिंग क्रम को लेकर उन्होंने चौंकाने वाली बात बताई है. इस टीम में महेंद्र सिंह धोनी दूसरा रिटेंशन हैं. 

Updated on: 30 Jan 2022, 05:33 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Latest News: आईपीएल 2022 को लेकर सभी टीमें अपनी-अपनी रणनीति बना रही हैं. एक ओर 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में होने वाले मेगा ऑक्शन को लेकर सभी टीमें टारगेट प्लेयर सेट करने में लगी हैं. वहीं,  जो रिटेन खिलाड़ी हैं, उनके उपयोग को लेकर भी पूरी प्लानिंग बन रही होगी. इसी बीच सीएसके यानी चेन्नई सुपर किंग्स के पहले रिटेन प्लेयर रविंद्र जडेजा ने चौंकाने वाली बात बताई है. चेन्नई सुपर किंग्स ने रिटेंशन में पूरे चार खिलाड़ी रिटेन किए. सबसे पहला रिटेंशन 16 करोड़ रुपये में रविंद्र जडेजा थे. इसके बाद दूसरे नंबर पर 12 करोड़ रुपये में महेंद्र सिंह धोनी को रिटेन किया गया है. तीसरे नंबर पर 8 करोड़ रुपये में मोईन अली और चौथा रिटेंशन 6 करोड़ रुपये में ऋतुराज गायकवाड़ को रिटेन किया. 

इसे भी पढ़ेंः जिसने विराट कोहली को बल्ला पकड़ना सिखाया, उसने कहा- रोहित को कप्तान बनाओ 

इन खिलाड़ियों के आईपीएल 2022 में टीम में रोल को लेकर एक मीडिया हाउस ने अनुमान लगाया, जिस पर हास्यास्पद स्थिति बन गई. एक मीडिया चैनल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक लिस्ट पोस्ट की जिसमें बैटिंग क्रम का अनुमान लगाया. पहले नंबर पर ऋतुराज गायकवाड़ को, तीसरे नंबर पर मोईन अली को, सातवें नंबर पर महेंद्र सिंह धोनी को रखा. इसके बाद 8वें नंबर पर रविंद्र जडेजा को रखा. इस ट्वीट पर रविंद्र जडेजा ने रिप्लाई किया और मजाक में लिखा कि 8वां नंबर मेरे लिए जल्दी नहीं है क्या? 11वां नंबर पर रखो मुझे. रविंद्र जडेजा के इस रिप्लाई पर तमाम ट्वीटर यूजर जमकर कमेंट कर रहे हैं.