logo-image

IPL 2022: RR ने SRH को दिया इतने रनों का लक्ष्य

आरआर की टीम के लिए कप्तान संजू सैमसन ने शानदार 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. 

Updated on: 29 Mar 2022, 09:35 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल के 15वें सीजन का पांचवां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच एमसीएस स्टेडियम पुण में खेला जा रहा है. सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 6 विकेट पर 210 रनों का स्कोर खड़ा किया है. सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए 211 रन बनाने होंगे. आरआर की टीम के लिए कप्तान संजू सैमसन ने शानदार 55 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. 

राजस्थान रॉयल्स की तरफ से जोश बटलर और यशस्वी जायसवाल सलामी बल्लेबाजी करने आए. बटलर ने 35 रनों की पारी खेली. यशस्वी जायसवाल ने 20 रन की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान संजू सैमसन ने 27 गेंदों में तूफानी 55 रनों की पारी खेली. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए देवदत्त पडिक्कल ने 41 रनों की पारी खेली. नंबर पांच पर बल्लेबाजी करने आए शिमरोन हेटमायर ने 32 रनों की पारी खेली. रियान पराग ने 12 रन की पारी खेली. सभी बल्लेबाजों ने टीम 200 के पार स्कोर करने में सफल रही है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मुकाबला हार्दिक ने जीता वायरल हुईं पत्नी नताशा, देखें वीडियो

हैदराबाद ने गेंदबाजी की शुरुआत भुवनेश्वर कुमार से कराई. भुवनेश्वर कुमार, रोमारियो शेफर्ड ने एक-एक विकेट अपने नाम किया. जबकि उमरान मलिक और टी नटराजन ने 2-2 विकेट अपने नाम किया.