logo-image

IPL 2022: मुकाबला हार्दिक ने जीता वायरल हुईं पत्नी नताशा, देखें वीडियो

गुजरात टाइटंस ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. मुकाबला भले ही गुजरात की टीम ने जीता लेकिन सबकी निगाहें गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी ने अपनी ओर खींचा.

Updated on: 29 Mar 2022, 06:25 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का चौथा मुकाबला कल गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला गया. इस मुकाबले को हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. मुकाबला भले ही गुजरात की टीम ने जीता लेकिन सबकी निगाहें गुजरात (Gujrat) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी ने अपनी ओर खींचा. 

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने जीत के साथ आईपीएल लीग (IPL League) का आगाज किया है. इस मुकाबले के दौरान गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) का सबसे अलग ही रिएक्शन देखने को मिला. अंतिम पलों में यह मुकाबला काफी रोमांचकारी हो गया. गुजरात टाइटंस के आखिरी के पांच ओवर में जीत के लिए 68 रन की जरुरत थी. तभी डेविड मिलर (David Miller) के रुप में गुजरात का बड़ा विकेट गिरा. 

गुजरात (Gujrat) के तूफानी खिलाड़ी डेविड मिलर (David Miller) का कैच जब पकड़ा गया, तो दर्शक दीर्घा में मौजूद हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) का रिएक्शन देखने लायक था. नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) ने निराशा से अपना सिर पकड़ लिया और गुस्से से भर गईं. इसके बाद जब टीम जीत गई तो वो काफी खुश दिखीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: हार के बाद भी केएल राहुल हुए वायरल, किया ये ट्वीट

गुजरात  (Gujrat) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की पत्नी नताशा स्टानकोविक (Natasha Stankovic) जब गुजरात को चीयर करने पहुंची तो सभी की निगाहें उनपर टिक गई. इससे पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर होटल से भी तस्वीरें शेयर कीं.