logo-image

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स की जीत से खत्म हुई मुंबई की बची उम्मीद

राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की जीत से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को बड़ा झटका लगा है.

Updated on: 07 May 2022, 11:31 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 52वां पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला गया. राजस्थान की टीम 6 विकेट मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई. राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की जीत से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को बड़ा झटका लगा है. 

अब आप सोच रहे होंगे कि राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) की जीत से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को झटका कैसे लग सकता है. तो आइए हम आपको बताते हैं इसके पीछे का समीकरण. दरअसल, आईपीएल (IPL) के इस सीजन में सबसे खराब प्रदर्शन अगर किसी का रहा है, तो वो मुंबई इंडियंस की टीम है. आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियंस 10 मुकाबला खेलकर 4 अंक के साथ अंक तालिका में 10वें पायदान पर है. जबकि टीम का रनरेट भी -0.725 है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लखनऊ सुपर जाएंट्स की धमाकेदार जीत, मुश्किल में केकेआर

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अगर बचे चार मुकाबलों को जीत भी जाती है. तो मुंबई इंडियंस 12 अंक तक ही पहुंच पाएगी. वहीं राजस्थान की टीम 14 अंक के साथ तीसरे पायदान पर आ गई है. राजस्थान के तीसरे पायदान पर आने से मुंबई की बची उम्मीद भी खत्म हो गई.