logo-image

IPL 2022 : मैच शुरू होने से पहले ही दुखी राजस्थान रॉयल्स, शेयर किया ये वीडियो 

आईपीएल-2022 (IPL-2022) में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के मैच से पहले ही राजस्थान की टीम परेशानी में घिर गई है. इस समस्या को टीम ने सोशल मीडिया पर भी वीडियो पोस्ट कर उठाया है. 

Updated on: 24 May 2022, 04:32 PM

दिल्ली:

IPL 2022 : आईपीएल-2022 में प्लेऑफ का पहला मुकाबला होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स दुख में डूबी हुई है. यह तक की अपने दुख को बयां करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह वीडियो कोलकाता का है.  दरअसल, आज (24 मई) प्लेऑफ का पहला मैच है. इस मैच में गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत होनी है. यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन पर शाम 7:30 बजे होना है.

यह आईपीएल-2022 का पहला क्वालीफायर मैच है. जो भी टीम इसमें जीतेगी वह सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी लेकिन जो टीम हारेगी उसे फिर एलिमिनेटर मैच खेलना पड़ेगा. वह मैच करो या मरो वाला मैच होगा. ऐसे में दोनों टीम मैच जीतकर फाइनल का टिकट पक्का करना चाहेंगी लेकिन अब राजस्थान की सामने एक समस्या आ गई है. 

इसे भी पढ़ें: IPL 2022: Virat Kohli के वजीर की वापसी, पूरी आरसीबी की टीम खुश

दरअसल, पॉइंट टेबल में गुजरात टाइंट्स पहले नंबर पर और राजस्थान रॉयल्स दूसरे नंबर पर है. इस दिनों कोलकाता में मौसम खराब है. राजस्थान ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें टीम जिस होटल में ठहरी है, वहां के कमरे से बाहर का मौसम दिखाया गया है. कोलकाता में यहां मौसम काफी खराब है और लगातार बारिश हो रही है. इस मौसम के साथ राजस्थान ने दुख की स्माइली बनाई है. 

बता दें कि अगर बारिश की वजह से मैच में बाधा पड़ती है तो सुपर ओवर के आधार पर विजेता तय किया जाएगा. अगर सुपरओवर भी नहीं हो सका तो पॉइंट टेबल के आधार पर विजेता तय होगा. पॉइंट टेबल में गुजरात ऊपर है यानी अगर बारिश के कारण मैच नहीं हुआ तो राजस्थान बिना खेले ही मैच हार जाएगी. ऐसे में टीम ने सोशल मीडिया अकाउंट पर दुख जताया है.