logo-image

IPL 2022: Virat Kohli के वजीर की वापसी, पूरी आरसीबी की टीम खुश

आरसीबी (RCB) के सबसे विश्वसनीय बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आरसीबी की टीम से जुड़ने की इच्छा जाहिर की है.

Updated on: 24 May 2022, 03:46 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सफर अब तक शानदार रहा है. आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी (RCB) ने फॉफ डुप्लेसिस (Faf Du Plesis) को टीम की कमान सौंपी. फॉफ डुप्लेसिस एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ ही बतौर कप्तान टीम को आगे ले जाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इसी के साथ ही आरसीबी के लिए एक और बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आरसीबी के सबसे विश्वसनीय बल्लेबाजों में से एक एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में आरसीबी की टीम से जुड़ने की इच्छा जाहिर की है. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) शुरु होने से पहले ही आरसीबी (RCB) के वजीर माने जाने वाले एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने सबको चौंकाते हुए संन्यास का ऐलान कर दिया था. जब तक एबी डिविलियर्स ने संन्यास की घोषणा नहीं की थी तब उम्मीद की जा रही थी कि आरसीबी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) को जरुर रिटेन करेगी. लेकिन रिटेंशन लिस्ट जारी होने से पहले ही एबी डिविलियर्स ने संन्यास का ऐलान कर दिया था. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) समाप्ति की ओर है. आईपीएल 2022 के खत्म होने से पहले ही एक बार फिर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने सबको चौंका दिया है. जबकि टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की मानें तो विराट कोहली ने आरसीबी के एक वीडियो में बताया कि डिविलियर्स अगले साल से आरसीबी (RCB) की टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. ये बात बताने के बाद विराट कोहली ने मजाकिया अंदाज में कहा कि क्या मैंने राज खोल दिया है. 

वहीं, विराट कोहली (Virat Kohli) के इस बात के जवाब में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने साफ कर दिया है कि वो अगले साल से आरसीबी के साथ जुड़ने वाले हैं. एबी डिविलियर्स ने कहा कि विराट ने इसकी पुष्टि की है, मैं यह जानकर खुश हूं. मैं ईमानदारी से कहूं तो हमने अब तक कुछ तय नहीं किया है. निश्चित रूप से मैं अगले साल आईपीएल का हिस्सा रहूंगा. मुझे नहीं पता कि मेरा क्या काम होगा, लेकिन मैं वहां रहना मिस कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB के इस तूफानी बल्लेबाज का टीम इंडिया में वापसी, अब आएगा मजा

आपको बता दें कि अभी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की भूमिका का खुलासा नहीं हो पाया है. पूरी संभावना है कि एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) बतौर बल्लेबाज टीम के साथ नहीं जुड़ेंगे. अगर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) आरसीबी (RCB) से जुड़ते हैं तो बतौर बल्लेबाजी सलाहकार या मेंटॉर की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं.