logo-image

IPL 15:अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर तेवतिया ने गुजरात को दिलाई शानदार जीत

बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब की टीम 9 विकेट खोकर 189 रन का स्कोर बनाने में सफल हुई.

Updated on: 08 Apr 2022, 11:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 15वें सीजन का 16वां मुकाबला आज पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में खेला गया. राहुल तेवतिया ने अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर गुजरात शानदार जीत दिलाई. गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. बल्लेबाजी का न्यौता पाकर बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब (Punjab) की टीम 9 विकेट खोकर 189 रन का स्कोर बनाने में सफल हुई. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) की शुरुआत अच्छी नहीं हुई. गुजरात के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू वेड 6 रन पर आउट हो गए. दूसरे सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubhamn Gill) ने शानदार 96 रन की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने साईं सुदर्शन ने 35 रन की पारी खेली. कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 27 रन की पारी खेली. टीम की जीत के हीरो राहुल तेवतिया (Rahul Tewatiya) ने तीन गेंद में 13 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. राहुल तेवतिया ने 2 छक्का लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई. 

यह भी पढ़ें: IPL के बीच में ही BCCI का बड़ा ऐलान, विदेश में T20 खेलेगी टीम इंडिया

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम से कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) ने 2 विकेट अपने नाम किया. और राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने 1 विकेट लिया. इसके अलावा किसी भी पंजाबी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला. यही वजह है कि टीम को आखिरी गेंद पर हार का सामना करना पड़ा है.