logo-image

Quinton De Kock के चौके-छक्के देख झूम उठी दुधमुंही बेटी, कैमरे में कैद हुई

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

Updated on: 18 May 2022, 11:58 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 66वां मुकाबला लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया. लखनऊ की टीम ने 2 रनों से मुकाबला जीत लिया. लखनऊ के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने बिना कोई विकेट खोए 210 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. 

लखनऊ की टीम से सलामी बल्लेबाजी करने आए क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) को केकेआर का कोई भी गेंदबाज रोक नहीं पाया. आज के मुकाबले में डी कॉक ने जिस तरह से बल्लेबाजी की किसी ने ऐसा नहीं सोचा था. क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने 70 गेंद का सामना करते हुए नाबाद 140 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान डी कॉक के बल्ले से 10 चौके और 10 छक्के देखने मिले. डी कॉक के शानदार बललेबाजी की बदौलत लखनऊ की 210 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई. 

आपको बता दें कि इस मुकाबले का आनंद उठाने क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) पांच महीने की बेटी के साथ उनकी पत्नी भी आईं थी. पत्नी और बेटी दोनों एक साथ डी कॉक की आतिशी पारी का आनंद उठा रही थीं. डिकॉक की दुधमुंही बच्ची भी जश्न के मूड में दिखी. इस दौरान कैमरे ने उनको कैद कर लिया. ये काफी खास लम्हा था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: क्विंटन डी कॉक के तूफान से केकेआर पस्त, 2 रनों से जीती लखनऊ

लखनऊ की टीम इस रोमांचक मुकाबले को 2 रनों से जीतने में सफल हुई है. क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) के अलावा कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने 68 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. लखनऊ की टीम इस जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे पायदान पर पहुंच गई है.