logo-image

IPL 2022: हैदराबाद का सूर्य हुआ उदय, लगातार चौथी जीत

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 20 ओवर में 151 रन का स्कोर करने में सफल हुई. 

Updated on: 17 Apr 2022, 07:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल का 28वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद ने 7 विकेट से मुकाबला जीत लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब की टीम 20 ओवर में 151 रन का स्कोर करने में सफल हुई. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की भी शुरुआत अच्छी नहीं हुई. कप्तान केन विलियमसन 3 रन का निजी स्कोर पर चलते बने. दूसरे सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 31 रन की पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए राहुल त्रिपाठी ने भी 34 रन की पारी खेली. एडेन मार्क्रम और निकोलस पूरन ने टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. एडेन मार्क्रम ने नाबाद 41 रन की पारी खेली. वहीं निकोलस पूरन ने नाबाद 35 रन की पारी खेली. 

पंजाब की बल्लेबाजी की बात करें तो टीम शुरुआत अच्छी नहीं हुई. कप्तान शिखर धवन 8 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. दूसरे सलामी बल्लेबाज सिमसन सिंह 14 रन बनाकर आउट हो गए. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए जॉनी बेयरस्टो भी 12 रन पर चलते बने. नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी बल्लेबाजी करते 33 गेंद में 60 रन पारी खेली. शाहरुख खान ने 26 रन बनाकर टीम का स्कोर 150 के पार करने में सफल हुई.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: लगातार टीम के हारने पर रोहित ने ठहराया खुद को जिम्मेदार

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत में गेंदबाजों ने भी अहम भूमिका निभाई. उमरान मलिक ने 4 विकेट अपने नाम किया. भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट अपने नाम किया. टी नटराजन और सुचित को एक-एक विकेट मिला.