logo-image

Preity Zinta जल्द ही अपनी टीम को चीयर करती हुई दिखाई देंगी! फैंस खुश

आईपीएल के इस सीजन में टीम की मालकिन प्रीति जिंटा स्टेडियम में अपनी टीम को चीयर करती हुई नहीं दिखीं है. फैंस को इंतजार है कि प्रीति जिंटा कब पंजाब किंग्स को स्टेडियम में बैठकर चीयर करती हुई दिखाई देंगी.

Updated on: 07 Apr 2022, 07:33 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर मैच जीतने के लिए जद्दोजहद कर रही हैं. आईपीएल के इस सीजन में प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की मालिकाना हक वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) भी शानदार शुरुआत की है. पंजाब की टीम आईपीएल के इस सीजन में अबतक तीन मुकाबला खेली है. टीम को 2 मुकाबले में जीत हांसिल हुई है. जबकि एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. आईपीएल के इस सीजन में टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) स्टेडियम में अपनी टीम को चीयर करती हुई नहीं दिखीं है. फैंस को इंतजार है कि प्रीति जिंटा कब पंजाब किंग्स को स्टेडियम में बैठकर चीयर करती हुई दिखाई देंगी. 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) जब भी अपनी टीम को स्टेडियम में बैठकर चीयर करती हैं, तो टीम का उत्साह बढ़ जाता है. आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए मेगा ऑक्शन में भी प्रीति जिंटा मौजूद नहीं थी. इस बात की जानकारी खुद प्रीति जिंटा ने ट्वीटर के माध्यम से दी थी. 

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने ट्वीटर पर लिखा था कि इस साल मैं आईपीएल (IPL) नीलामी में शामिल नहीं हो पाऊंगी. मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर भारत नहीं आ सकती. पिछले कुछ दिन टीम के साथ नीलामी और क्रिकेट से जुड़ी चर्चाओं में व्यस्त रहे. मैं हमारी टीम के फैंस तक पहुंचना चाहती थी और अपनी नई टीम के लिए खिलाड़ियों के बारे में सलाह लेना चाहती थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: भौकाल मचाने को तैयार राहुल की लखनऊ, दिल्ली को दी चेतावनी

आईपीएल (IPL) के इस सीजन को लेकर हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने ऐलान किया है कि स्टेडियम की क्षमता के 50 फीसदी दर्शन स्टेडियम में बैठकर मैच का आनंद ले सकते हैं. बीसीसीआई के इस ऐलान के बाद उम्मीद है कि पीबीकेएस की मालकिन स्टेडियम में टीम को चीयर करती हुई दिखें.