logo-image

IPL 2022: भौकाल मचाने को तैयार राहुल की लखनऊ, दिल्ली को दी चेतावनी

दिल्ली कैपिटल्स एक मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल हुई है, तो वहीं एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन मुकाबले से पहले लखनऊ की टीम ने दिल्ली को चेतावनी दे दी है.

Updated on: 07 Apr 2022, 06:15 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 15वां मुकाबला रिषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच शाम साढ़े सात बजे से डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में है. आईपीएल के इस सीजन में लखनऊ की टीम 3 मुकाबला खेली है, इस दौरान टीम को दो मुकाबले में जीत तो वहीं एक मुकाबले में हार का सामना कना पड़ा है. दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स अबतक दो मुकाबला खेली है. दिल्ली कैपिटल्स एक मुकाबले में जीत दर्ज करने में सफल हुई है, तो वहीं एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन मुकाबले से पहले लखनऊ की टीम ने दिल्ली को चेतावनी दे दी है. 

आपको बता दें कि लखनऊ (Lucknow) की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर ऐलान किया कि भौकाल मचाने आ रहे हैं आपके सुपर जाइंट्स. इसके साथ ही लखनऊ ने 8 सेकेंड का एक वीडियो भी साझा किया है. इस वीडियो में टीम के कप्तान केएल राहुल गेंद नचाते दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: PBKS गुजरात के खिलाफ करेगी बड़ा बदलाव! इस दिग्गज की वापसी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) पहली बार लीग का हिस्सा है. आईपीएल 2022 के लिए लखनऊ की टीम ने तीन खिलाड़ियों को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) से पहले ही अपनी टीम में शामिल कर लिया था. वहीं मेगा ऑक्शन में टीम ने 18 खिलाड़ियों को खरीदकर 21 खिलाड़ियों की स्क्वाड बनाई है. केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी में टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. अब देखना है कि केएल राहुल टीम को कहां तक ले जाने में सफल हो पाते हैं.