logo-image

IPL 2022: PBKS गुजरात के खिलाफ करेगी बड़ा बदलाव! इस दिग्गज की वापसी

आईपीएल के इस सीजन के 16वें मुकाबले में पंजाब की टीम में जॉनी बेयरस्टो की वापसी होने की पूरी उम्मीद है. अगर ऐसा होता है तो टीम की बल्लेबाजी और मजबूत हो जाएगी.

Updated on: 07 Apr 2022, 05:08 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 16वां मुकाबला मयंक अग्रवाल (Mayank Agrwal) की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में शुक्रवार को शाम साढ़े सात बजे से है. गुजरात टाइटंस आईपीएल के इस सीजन में अबतक 2 मुकाबला खेली है. टीम को दोनों टी मुकाबलों में जीत मिली है. जबकि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) अबतक तीन मुकाबला खेल चुकी है. इस दौरान पंजाब की टीम को 2 मुकाबलों में जीत मिली है. जबकि एक मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे दोनों टीमें एक-दूसरे से भिड़ेंगी तो जीत दर्ज करने की कोशिश करेंगी. 

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) चाहेगी कि जीत की लय बरकरार रखें, तो वहीं पंजाब किंग्स (Punjab Kings) मुकाबला जीतकर अंक तालिका में ऊपर आने का प्रयास करेगी. पंजाब किंग्स पिछला मैच रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) से जीती है. ऐसे में टीम का मनोबल काफी बढ़ा है. वहीं गुजरात टाइटंस पिछला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराई है. 

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) शुक्रवार को होने वाले मुकाबले में एक बदलाव कर सकती है. पंजाब किंग्स दिग्गज बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) को टीम में शामिल कर सकती है. पंजाब किंग्स भानुका राजपक्षे (Bhanuka Rajapakse) की जगह टीम में प्लेइंग इलेवन (Playing XI) में शामिल कर सकती है. जॉनी बेयरस्टो के टीम में आने से पंजाब किंग्स की बल्लेबाजी मजबूत हो जाएगी. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni in IPL 2022 : आईपीएल के आखिरी ओवर में धोनी के बल्ले का बदल जाता है रंग!

जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) टी20 के खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं. जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो जॉनी बेयरस्टो के बल्ले से आईपीएल के 28 मुकाबलों में 1038 रन निकला है. इस दौरान बेयरस्टो 7 अर्धशतक और एक शतक जड़ने में भी सफल हुए हैं. अब देखना है कि जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) टीम में शामिल होते हैं तो किस तरह से प्रदर्शन करेंगे.