logo-image

IPL 2022 Points Table : चेन्नई और मुंबई के साथ ये क्या हुआ, नहीं थी ऐसी उम्मीद!

IPL 2022 Points Table : अभी तक जो भी हालत दिखाई दे रहे हैं उस हिसाब से राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस मजबूत स्थिति में नजर आ रही है.

Updated on: 06 Apr 2022, 10:39 AM

नई दिल्ली :

IPL 2022 Points Table : आईपीएल 2022 अब धीरे-धीरे उस स्टेज में जा रहा है जहां पर टीमों के बीच कड़ी लड़ाई देखने को मिलेगी. कल हुए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) को इस सीजन में पहली बार मात दी. हालांकि राजस्थान रॉयल्स ने पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति इतनी मजबूत कर रखी है कि उसको इस हार से कोई फर्क नहीं पड़ा. लेकिन दूसरी तरफ जो और टीमें हैं उनकी क्या हालत है आज हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें- MI vs KKR IPL 2022 : अगर मुंबई का ये खिलाड़ी चला तो जीत पक्की!

जैसा हमने आपको बताया कि राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले नंबर पर मौजूद है, उन्होंने तीन मैचों में दो मुकाबले अपने नाम किए हैं. प्वाइंट्स हैं 4. लेकिन नेट रन रेट के मामले में राजस्थान रॉयल्स की टीम सभी से आगे निकल चुकी है. दूसरे नंबर मौजूद है कोलकाता नाइट राइडर्स जिनके भी 4 पॉइंट हैं लेकिन नेट रन रेट के मामले में राजस्थान रॉयल्स के पीछे है. तीसरे पर गुजरात टाइटंस 4 प्वाइंटस के साथ पांचवी पर, पंजाब किंग्स 4 पॉइंट्स के साथ छठे पर.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : नेहरा जी ने किया ऐसा डांस, सब हुए हैरान, देखें वीडियो

वहीं दिल्ली कैपिटल्स 7 पर, मुंबई इंडियंस आठ पर,  चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद नौॆवे और दसवें नंबर पर काबिज हैं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि यह प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे हैं. अमूमन यह दोनों टीमें हमेशा top 4 में आपको नजर आती थी.

हालांकि अभी आईपीएल 2022 की शुरुआत है. ऐसे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. लेकिन अभी तक जो भी हालत दिखाई दे रहे हैं उस हिसाब से राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस मजबूत स्थिति में नजर आ रही है.