News Nation Logo
Banner

IPL 2022: केएल राहुल, श्रेयस अय्यर नहीं, इस खिलाड़ी पर लग सकती  हैं चौंकाने वाली बोली

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में सबसे महंगा खिलाड़ी कौन सा होगा, इसे लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. इसमें केएल राहुल, श्रेयस अय्यर व डेविड वार्नर के नाम शामिल हैं पर एक खिलाड़ी इन सभी को पीछे छोड़ सकता है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 21 Jan 2022, 04:08:35 PM
Shreyas Iyer and KL Rahul

Shreyas Iyer and KL Rahul (Photo Credit: tweeter )

नई दिल्ली :  

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Maga Auction) धीरे-धीरे नजदीक आ रहे हैं. सभी की निगाहें इस बात  पर हैं कि आखिर कौन सा खिलाड़ी होगा जिस पर सबसे ज्यादा बोली लग सकती है. इस लिस्ट में पहले केएल राहुल का नाम सबसे आगे चल रहा था लेकिन अभी लखनऊ की टीम (Lucknow Team) से उनका कॉट्रैक्ट फाइनल हो गया है. यह माना जा रहा है कि उनसे साथ लखनऊ ने अच्छे खासे दाम तय किए होंगे. वहीं, कई क्रिकेट पंडित कयास लगा रहे हैं कि श्रेयस अय्यर, डेविड वार्नर जैसे खिलाड़ियों पर भी ऊंची बोली लग सकती है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 : Mega Auction में ये टीमें मचा देंगी धमाल, और ये रहेंगी खामोश

वहीं, इन खिलाड़ियों की भीड़ में एक नाम दबकर रह गया था, जिसके लिए अब फिर से कयास लगने लगे हैं. कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट तो यह भी मान रहे हैं कि यह खिलाड़ी बोली में अन्य तमाम खिलाड़ियों को पीछे छोड़ सकता है. बात हो रही है शिखर धवन की. शिखर धवन पिछले आईपीएल में यानी आईपीएल 2021 तक दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े हुए थे. दिल्ली कैपिटल्स ने अगले सीजन के लिए धवन को रिटेन नहीं किया. कमाल की बात शिखर आईपीएल 2021 में चौथे सबसे बड़े स्कोरर थे. ऋतुराज गायकवाड़, फॉफ डु प्लेसिस और केएल राहुल के बाद रन बनाने में शिखर का ही नंबर था. ऋतुराज गायकवाड़ इंटरनेशनल क्रिकेट में नये हैं और चेन्नई की टीम में रिटेन हो चुके हैं. वहीं, केएल राहुल का भी लखनऊ से कॉट्रैक्ट हो चुका है. ऐसे में अब जो बोलियां लगेंगी उसमें शिखर की पोजीशन बहुत हाई होगी. सबसे बड़ी बात दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में पहले मैच में वह भारत की तरफ से हाईएस्ट स्कोरर रहे, जबकि दूसरे मैच में बेशक जल्दी आउट हुए लेकिन भारत को ठोस शुरुआत दिलाई. धवन भारतीय टीम के कप्तान भी रह चुके हैं, इस लिहाज से कप्तानी का भी काफी अनुभव है. ऐसे में आईपीएल-2021 में यह खिलाड़ी अगर बोली में कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दे तो आश्चर्य की कोई बात नहीं. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यहां तक दावा किया गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टारगेट लिस्ट में शिखर धवन हैं. अगर इस बात को सही मान लें तो शिखर धवन पर बोली और ऊंची जाने की संभावना है. ऐसे में शिखर आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में सबसे बड़े ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं.  

First Published : 21 Jan 2022, 04:02:21 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.