News Nation Logo
Breaking
Banner

बटलर (Jos Buttler) की बल्लेबाजी के कायल हुए ये खिलाड़ी, प्रदर्शन से हैं काफी गदगद

बटलर (Jos Buttler) मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं और हर मैच में रन बना रहे हैं. बटलर ने नौ मैचों में 70.75 की औसत और 155.06 के स्ट्राइक-रेट से 566 रन बनाए हैं.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 02 May 2022, 07:57:39 PM
Jos Buttler ipl

Jos Buttler ipl (Photo Credit: File)

मुंबई:  

Nick Knight Praise Jos Buttler :  IPL के इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के जोस बटलर (Jos Buttler) जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उससे कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी से लेकर क्रिकेट फैंस तक काफी खुश हैं. इस IPL में बटलर 3 शतक लगा चुके हैं और 70 से ऊपर उनका औसत है. इस बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक नाइट (Nick knight) राजस्थान रॉयल्स (RR) के इस स्टार ओपनर के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं. बटलर मौजूदा टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में हैं और हर मैच में रन बना रहे हैं. बटलर ने नौ मैचों में 70.75 की औसत और 155.06 के स्ट्राइक-रेट से 566 रन बनाए हैं.

ये भी पढ़ें : IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के इस धाकड़ बल्लेबाज पर लगा जुर्माना, फटकार भी लगी

तीन शतक और तीन अर्धशतक के साथ बटलर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) से 115 रनों के अंतर से ऑरेंज कैप (Orange Cap) की दौड़ में आगे चल रहे हैं. सोमवार को वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होने पर बटलर के पास रन बनाने का अच्छा मौका है.

निक नाइट (Nick knight) ने क्रिकेट लाइव शो स्टार स्पोर्ट्स पर कहा, जोस बटलर ने जिस तरह से सभी मैचों में पारी की शुरुआत की उससे मैं काफी प्रभावित हुआ. मेरा मतलब है कि अगर हम उनकी पारी को देखें तो ज्यादातर अर्धशतक या शतक के साथ हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में बटलर (Jos Buttler) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के लिए बड़ी संख्या में रन बनाए, इसका मतलब यह भी है कि राजस्थान के मध्य क्रम की अभी तक कड़ी परीक्षा नहीं हुई है. इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने राजस्थान को बटलर की बल्लेबाजी पर बहुत अधिक भरोसा नहीं करने के लिए आगाह किया और मध्य क्रम के बल्लेबाजों को बीच के ओवरों में रन बनाना शुरू करने की सलाह दी है क्योंकि टूर्नामेंट के दूसरे भाग में पिच धीमी होने लगती है. 

First Published : 02 May 2022, 07:57:39 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.