logo-image

IPL 2022 News: अहमदाबाद आईपीएल टीम नहीं, इस टीम के कप्तान बनना चाहते थे हार्दिक पांड्या 

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले हार्दिक पांड्या के बारे में चौंकाने वाली खबर आ रही है. दावा किया गया है कि वह अहमदाबाद नहीं एक दूसरी आईपीएल टीम के कप्तान बनना चाहते थे. यह टीम थी मुंबई इंडियंस. 

Updated on: 08 Feb 2022, 03:43 PM

नई दिल्ली :

IPL 2022 News: आईपीएल 2022 की तैयारी तेजी से आगे बढ़ रही है. सभी टीमें मेगा ऑक्शन के लिए रणनीति बना रही हैं. 12-13 फरवरी को बेंगलुरु में मेगा ऑक्शन हैं. इससे पहले आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद की तस्वीर साफ हो चुकी है. लखनऊ की टीम के कप्तान केएल राहुल हैं. साथ में मार्क स्टॉनिस और रवि बिश्नोई हैं. वहीं, अहमदाबाद की आईपीएल टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं. साथ में राशिद खान और शुभमन गिल से टीम ने कॉंट्रैक्ट किया है. वहीं, अब एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि हार्दिक पांड्या किसी और आईपीएल टीम के कप्तान बनना चाहते थे. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: विदेश के तूफानी गेंदबाजों पर बरस सकता है पैसा, सभी टीमों की रहेगी नजर 

एक मीडिया  रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बनना चाहते थे. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इसी डिमांड के कारण हार्दिक पांड्या को मुंबई इंडियंस ने रिटेन नहीं किया. हार्दिक पांड्या ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस से ही करियर शुरू किया था और टीम के प्रमुख अंग थे. मुंबई इंडियंस में रिटेन नहीं हो पाने के बाद अब अहमदाबाद की टीम ने उनसे करार किया है. अहमदाबाद की टीम ने हार्दिक को 15 करोड़ रुपये में साइन किया है और कप्तान भी बनाया है. साथ ही यह भी बता दें कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं. रोहित की कप्तानी में मुंबई ने 5 बार आईपीएल खिताब जीता है.