logo-image

IPL 2022: गुजरात को चीयर करने पहुंचीं दो नई मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर तहलका

आईपीएल के इस सीजन का 40वां मुकाबला कल वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में भी एक मिस्ट्री गर्ल को स्पॉट किया गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

Updated on: 28 Apr 2022, 09:18 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 40वां मुकाबला कल वानखेड़े स्टेडियम में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला गया. इस मुकाबले में भी एक मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) को स्पॉट किया गया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आइए जानते हैं कौन हैं वो. 

आईपीएल 2022 के 40वें मुकाबले में जीटी और एसआरएच (SRH) के भिड़ंत के बीच कैमरे पर दो नई मिस्ट्री गर्ल दिखीं. आपको बता दें कि दोनों गर्ल रियलटी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) फेम स्टार कैट क्रिस्टियन (Kat Kristian) और अवंतिका शर्मा (Avantika Sharma) हैं. दोनों फेम कल के मुकाबले का आनंद लेने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पहुंची थीं.  

आपको बता दें कि दोनों फेम कैट क्रिस्टियन (Kat Kristian) और अवंतिका शर्मा (Avantika Sharma) गुजरात टाइटंस (GT) को चीयर करने पहुंची थी. मुकाबले के दौरान जब कैमरे का फोकस दोनों स्टार्स पर गया तो अवंतिका शर्मा (Avantika Sharma) का एक रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में कैट क्रिस्टियन (Kat Kristian) और अवंतिका शर्मा (Avantika Sharma) रियलटी शो स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) के सीजन 13 में दिखाई दी थीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ये गेंदबाज आईपीएल में डाले हैं सबसे ज्यादा मेडन ओवर

इस मुकाबले में गुजरात की टीम ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. टीम की जीत में सलामी बल्लेबाज रिद्धिमान साहा, राहुल तेवतिया और राशिद खान ने अहम भूमिका निभाई.