logo-image

IPL 2022: मुंबई के ऋतिक (hrithik) और केके (kartikeya) की धूम, कोच भी हुए इनके फैन

ऋतिक (hrithik shokeen) ने 2/47 विकेट के साथ शानदार गेंदबाजी की, जबकि कार्तिकेय ने अपने चार ओवरों में 1/19 विकेट हासिल किया.

Updated on: 05 May 2022, 08:05 PM

मुंबई:

IPL 2022 के 15वें सीजन में भी पिछले आईपीएल की तरह नए खिलाड़ी बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस सीजन में हिस्सा ले रहे सभी 10 टीमों से कुछ ऐसे नए खिलाड़ी उभरकर सामने आए हैं जो आते ही छा गए हैं. इस बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने (mahela jayawardene) ने कहा कि ऋतिक शौकीन (hrithik shokeen) और कुमार कार्तिकेय सिंह (kumar kartikeya) जैसे युवा स्पिनरों को आईपीएल 2022 में अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना अच्छा लग रहा है. दूसरे खिलाड़ियों की जगह आने के बाद डीवाई पाटिल स्टेडियम में आईपीएल (IPL 2022) में डेब्यू करने वाले ऋतिक (hrithik shokeen) और कार्तिकेय (kumar kartikeya) दोनों ने बीच के ओवरों में राजस्थान रॉयल्स (RR) पर दबाव बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिससे उन्हें 158 पर रोक दिया गया था.

यह भी पढ़ें : IPL 2022 के फाइनल मैच का ऐलान, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा मुकाबला

ऋतिक (hrithik shokeen) ने 2/47 विकेट के साथ शानदार गेंदबाजी की, जबकि कार्तिकेय ने अपने चार ओवरों में 1/19 विकेट हासिल किया. जवाब में मुंबई ने आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत दर्ज करते हुए चार गेंद शेष रहते लक्ष्य का पीछा करने में कामयाबी हासिल की. जयवर्धने ने कहा, ऋतिक की गेंदों पर जब जोस बटलर ने चार छक्के मारे तो उन्होंने जो उनका विकेट लेने का रवैया दिखाया, वह बहुत अच्छा था. केके (कुमार कार्तिकेय) ने भी शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है. जयवर्धने इस बात से भी खुश थे कि कैसे मुंबई ने राजस्थान के खिलाफ अपनी पहली जीत हासिल करने के लिए छोटी-छोटी चीजें सही कीं. 

उन्होंने कहा, यह देखकर अच्छा लगा कि हम कौशल का प्रदर्शन करने में सफल रहे और साथ ही साथ मैच को समाप्त किया. बल्ले से ज्यादा गेंदबाजी बहुत अच्छी थी, इसलिए हम जीतने में सक्षम थे. उन्होंने आगे कहा, हमारे पास इस सीजन में गेंद और बल्ले से मैच खत्म करने के बहुत अवसर थे, लेकिन हम नहीं कर पाए. इसलिए, तालिका में अंक प्राप्त करने के लिए जीतना टीम में हौसला बढ़ाता है. मुंबई (Mumbai Indians) अब प्लेऑफ (Playoff) की रेस से लगभग बाहर हो गया है. जयवर्धने (mahela jayawardene) चाहते हैं कि उनके खिलाड़ी अधिक आत्मविश्वासी बनने पर ध्यान केंद्रित करें और टूर्नामेंट के बचे मैचों में अच्छा प्रदर्शन करें.