logo-image

IPL को लेकर Mumbai Police बनाएगी ग्रीन कॉरिडोर, जानें वजह

आईपीएल खेलने वाले खिलाड़िय़ों को सुविधा मिल सके इसके लिए मुंबई पुलिस ग्रीन कॉरिडोर बनाएगी. इस कॉरिडोर के बनने से खिलाड़ियों को एक मैदान से दूसरे मैदान जाने में आसानी होगी.

Updated on: 26 Mar 2022, 05:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच आज शाम साढ़े सात बजे से है. आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने के लिए दोनों टीमें काफी उत्साहित हैं. आईपीएल खेलने वाले खिलाड़िय़ों को सुविधा मिल सके इसके लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ग्रीन कॉरिडोर बनाएगी. इस कॉरिडोर के बनने से खिलाड़ियों को एक मैदान से दूसरे मैदान जाने में आसानी होगी. 

आपको बता दें कि कोरोना महामारी (Corona Pandemic) की वजह से आईपीएल 2022 (IPL 2022) बायो बबल में खेला जा रहा है. एक मैदान से दूसरे मैदान खिलाड़ी बस के माध्यम से ही जाएंगे. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने ग्रीन कॉरिडोर इसलिए बनाया है कि एक मैदान से दूसरे मैदान जाते वक्त ट्रैफिक में फंसने से खिलाड़ियों का समय बर्बाद हो सकता था, जिसकी वजह से खिलाड़ियों के प्रैक्टिस के लिए कम समय मिलता. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: मैच से पहले जडेजा की पत्नी ने धोनी को लेकर कही ये बात

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के एक सीनियर ऑफिसर की मानें तो 1100 पुलिसकर्मी मैच के लिए तैनात किए जाएंगे, जिसमें ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के जवान भी शामिल हैं. एक और पुलिस ऑफिसर ने बताया है कि जहां खिलाड़ी ठहरे हैं, वो होटल स्टेडियम से काफी दूरी पर हैं. मुंबई पुलिस खिलाड़ियों की सुरक्षा और टाइमिंग को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रही है.

आईपीएल 2022 (IPL 2022) को लेकर अपनी तैयारियों के बारे में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के ज्वाइंट कमिश्नर राजवर्धन सिन्हा ने बताया कि मुंबई पुलिस सभी खिलाड़ियों को लाने ले जाने की पूरी तैयारी कर चुकी है. हर टीम के मैनेजर के साथ पुलिस संपर्क में है. सभी टीमों के मैचों का शेड्यूल 15 दिन पहले से ही मुंबई पुलिस को बता दिया गया है और उसी के अनुसार तैयारियां कर ली गई हैं.