logo-image

IPL 2022: मैच से पहले जडेजा की पत्नी ने धोनी को लेकर कही ये बात

सीएसके के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने एमएस धोनी को लेकर बड़ी बात कही है.

Updated on: 26 Mar 2022, 04:26 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच आज शाम साढ़े सात बजे से है. आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला खेलने के लिए दोनों टीमें काफी उत्साहित हैं. आईपीएल 2022 में एमएस धोनी (MS Dhoni) सीएसके की कप्तानी नहीं करेंगे. आईपीएल 2022 में सीएसके की कमान अब रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के हाथो में हैं. आईपीएल 2022 के पहले मुकाबले से पहले सीएसके (CSK) के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने एमएस धोनी को लेकर बड़ी बात कही है.  

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja)  ने अपने पोस्ट में लिखा कि इस उपलब्धि को हासिल करने की बधाई हो, आप बिल्कुल इसके पात्र हैं. माही भाई को थैंक्यू, जिन्होंने उनमें विश्वास जताया और ये मौका दिया. आप हमेशा उनके लीडर रहेंगे और टीम के थाला बने रहेंगे. रिवाबा ने इस पोस्ट के साथ धोनी-जडेजा की फोटो शेयर की, साथ में बैकग्राउंड में सीएसके का थीम सॉन्ग बज रहा है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: परिवार चाहता था सरकारी नौकरी करे यह खिलाड़ी, अब खेलेगा IPL

आईपीएल (IPL) में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की कमान संभाल रहे हैं. टीम की कमान संभालने के साथ ही रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर बड़ी जिम्मेदारी है. अब देखना है कि रविंद्र जडेजा टीम की कमान कैसे संभालेंगे. नई जिम्मेदारी मिलने के बाद रविंद्र जडेजा ने कहा है कि उन्हें किसी बात की टेंशन नहीं है, क्योंकि एमएस धोनी साथ हैं तो कोई भी सवाल रहेगा तो उन्हें जवाब मिल ही जाएगा.