logo-image

IPL 2022: लगातार हार रही MI के डायरेक्टर जहीर का बड़ा बयान

चारों मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लगातार टीम के हारने को लेकर मुंबई की टीम के डायरेक्टर जहीर खान ने बड़ी बात कही है.

Updated on: 10 Apr 2022, 11:14 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की भरपूर कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत वही टीम रही है. जिसका प्रदर्शन दूसरी टीम से बेहतर है. आईपीएल की 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल के इस सीजन में जीत का खाता नहीं खोल सकी है. मुंबई इंडियंस अबतक चार मुकाबला खेली है. चारों मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. लगातार टीम के हारने को लेकर मुंबई की टीम के डायरेक्टर जहीर खान ने बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं कि जहीर खान (Zaheer Khan) ने क्या कहा है. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के डायरेक्टर जहीर खान (Zaheer Khan) ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि लीग चरण में अभी काफी मैच बचे हैं, टीम आगे के मैचो में वापसी कर सकती है. आरसीबी (RCB) के मिली हार के बाद जहीर खान ने कहा कि साधारण तौर पर आपको उन लम्हों में जीत हासिल करनी होगी जब मोमेंटम बदल रहा हो और एक टीम के रूप में हम ऐसा करने में असफल रहे हैं. उन्होंन आगे कहा कि हमें पॉजिटिव चीजों पर ध्यान देना होगा और जो चीजें हमारे पक्ष में जा रही हैं हमें उन्हीं पर ध्यान लगाना होगा. उन चीजों पर काम करते रहिए और उन्हें बनाते रहिए क्योंकि यह एक लंबा सीजन है और हमें चीजों को साथ में रखना होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: कुलदीप और खलील की गेंदबाजी के आगे पस्त हुई KKR, DC की जीत

जहीर खान (Zaheer Khan) ने आगे कहा कि अब भी लीग चरण में काफी मुकाबले बचे हुए हैं तो हमें केवल लय हासिल करने की जरूरत है. हमने इस टूर्नामेंट में देखा है कि टीमें लगातार मैच हारती या जीतती रही हैं और लगातार जीत हासिल करना वो चीज है जिसके बारे में हम सोच रहे हैं. यह केवल पहली जीत की बात है. कई बार ऐसा समय भी आता है जब अधिक प्रेशर होने पर आप अपने ऊपर संदेह करने लगते हैं.