logo-image

IPL 2022: ऑक्शन में इस दिग्गज को नहीं खरीदना मुंबई को पड़ रहा भारी!

मुंबई इंडियंस के जेहन में ये बात जरुर आती होगी कि मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना को ही खरीद लेती तो टीम की ये दुर्दशा शायद न होती.

Updated on: 16 Apr 2022, 09:57 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आज आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 26 मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Gaints) के बीच खेला जा रहा है. मुंबई इंडियंस की शुरुआत इस सीजन में काफी खराब हुई है. एमआई (MI) की गेंदबाजी तो कमजोर दिख ही रही है, साथ ही टीम बल्लेबाजी भी कमजोर रही है. अब मुंबई इंडियंस के जेहन में ये बात जरुर आती होगी कि मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना को ही खरीद लेती तो टीम की ये दुर्दशा शायद न होती. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए सुरेश रैना ने अपना बेस प्राइज दो करोड़ रुपए रखा था. लेकिन मेगा ऑक्शन (Mega Auction) में सुरेश रैना (Suresh Raina) को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा. आईपीएल 2022 के लिए मेगा ऑक्शन में सुरेश रैना के अनसोल्ड (Unsold) रह जाने पर फैंस काफी नाराज दिखे थे. मेगा ऑक्शन में मुंबई की टीम चाहती तो सुरेश रैना (Suresh Raina) को खरीदकर अपनी टीम में शामिल कर सकती थी. सुरेश रैना के मुंबई में शामिल होने पर टीम की बल्लेबाजी मजबूत हो जाती. सुरेश रैना को न खरीदने का पछतावा टीम को जरुर हो रहा होगा. 

सुरेश रैना (Suresh Raina) के आईपीएल करियर (IPL Career) की बात करें तो आईपीएल के 205 मैचों में सुरेश रैना ने 5528 रन बनाया है. साथ 25 विकेट भी अपने नाम किया है. सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल (Mr IPL) भी कहा जाता है. सुरेश रैना को मिस्टर आईपीएल भी कहा जाता है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: केएल राहुल के तूफान में उड़ी मुंबई, लगातार छठवीं हार

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अबतक 6 मुकाबला खेली है. सभी मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस अंक तालिका में अंतिम पायदान पर है. अब देखना है कि मुंबई का सफर कहां तक जारी रहता है.