logo-image

IPL 2022: रोहित और बुमराह की जोड़ी करेगी कमाल, मुंबई ने कही ये बात

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की उप-कप्तानी जसप्रीत बुमराह को सौंपी गई है. मुंबई इंडियंस की भी निगाहें इन दोनों खिलाड़ियों पर टिक गई हैं. मुंबई ने दोनों खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर अनोखी बात कही है.

Updated on: 22 Feb 2022, 03:06 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में वेस्टइंडीज (West Indies) को वनडे सीरीज हराने के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Garden) में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज को भी जीत कर वेस्टइंडीज (West Indies) को क्लीन स्वीप कर दिया. अब भारतीय टीम (Team India) श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की उप-कप्तानी जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) को सौंपी गई है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की भी निगाहें इन दोनों खिलाड़ियों पर टिक गई हैं. मुंबई ने दोनों खिलाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अनोखी बात कही है. आइए जानते हैं मुंबई ने क्या कहा है. 

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसक तस्वीर में जसप्रीत बुमराह हाथ में गेंद लिए रोहित शर्मा से कुछ समझ रहे हैं. मुंबई ने कैप्शन दिया है कि 2️ खिलाड़ी जो सिर्फ 2️ अच्छे 2️ हैं, सच हो कि हमने 2️ को 2️ दिन में उनकी सराहना की थी. आईपीएल 2022 के लिए मुंबई इंडियंस ने दोनों खिलाड़ियों को रिटेन किया है. मुंबई ने रोहित को पहली रिटेंशन दी है, जबकि जसप्रीत बुमराह को दूसरी रिटेंशन दी है. 

यह भी पढ़ें: IND vs SL: भारत और श्रीलंका के मैच पर RCB की पैनी नजर, जानें वजह

आईपीएल 2021 में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 13 मैचों की 13 पारियों में टीम के लिए सबसे ज्यादा 381 रन बनाए थे. इस दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से एक अर्धशतक भी देखने को मिला था. वहीं जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) भी 14 मैच की 14 पारियों में टीम के लिए सबसे ज्यादा 21 विकेट अपने नाम किया था. देखना है कि आईपीएल 2022 के लिए दोनों खिलाड़ी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कैसा प्रदर्शन करते हैं.