News Nation Logo
Banner

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के मैच पर RCB की पैनी नजर, जानें वजह

अब आरसीबी (RCB) की निगाह इस सीरीज पर भी रहने वाली है. क्योंकि आरसीबी के दो खिलाड़ी इस सीरीज का अहम हिस्सा हैं. जिसको लेकर आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट भी किया है.

Satyam Dubey | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 22 Feb 2022, 02:09:01 PM
Team India

Team India (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारतीय टीम (Team India) रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में वेस्टइंडीज (West Indies) को वनडे सीरीज हराने के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन (Eden Garden) में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज को भी जीत कर वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप कर दिया. अब भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी. अब आरसीबी (RCB) की निगाह इस सीरीज पर भी रहने वाली है. क्योंकि आरसीबी के दो खिलाड़ी इस सीरीज का अहम हिस्सा हैं. जिसको लेकर आरसीबी ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट भी किया है. आइए जानते हैं कि आरसीबी ने क्या कहा है. 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और वानिंदु हसरंगा (Vanindu Hasranga) की एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन दिया है कि जब टीम इंडिया (Team India) कुछ ही दिनों में श्रीलंका (Sri Lanka) से भिड़ने के लिए तैयार है, तो आपको क्या लगता है कि इस सीरीज़ के बाद आमने-सामने 12वीं मैन आर्मी कैसे पढ़ेगा. आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी (RCB) ने मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है. जबकि वानिंदु हसरंगा को 10 करोड़ 75 लाख रुपए में खरीदा है. देखना है कि दोनों खिलाड़ी आईपीएल 2022 में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: SRH ने मजबूरी में इस खिलाड़ी को खरीदा, सामने आई वजह

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच 22 टी20 इंटरनेशनल (T20 International) मुकाबले खेले गए हैं. भारतीय टीम (Team India) का पलड़ा श्रीलंका से भारी रहा है. टीम इंडिया 14 मुकाबले जीतने में सफल हुई है. जबकि श्रीलंका (Sri Lanka) सिर्फ सात मुकाबला जीत पाई है. वहीं एक मुकाबला बेनतीजा रहा है. मौजूदा वक्त की बात करें तो टीम इंडिया जिस लय में है, उसको देखकर यही लग रहा है कि श्रीलंका से काफी आगे हैं.   

First Published : 22 Feb 2022, 02:09:01 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.