logo-image

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कोच पहली जीत से हुए गदगद, इस गेंदबाज की जमकर की तारीफ 

जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया. हमने जोस बटलर (jos buttler) पर दबाव बनाकर रखा. युवा कार्तिकेय (Kumar kartikeya) ने शानदार गेंदबाजी की.

Updated on: 01 May 2022, 09:46 PM

मुंबई:

Mumbai Indians coach Mahela Jayawardene : मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर इस आईपीएल (IPL 2022) में पहली जीत दर्ज की. इस जीत के बाद न सिर्फ टीम के खिलाड़ी खुश हैं बल्कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के मुख्य कोच महेला जयवर्धने (Mahela Jayawardene) भी काफी गदगद हैं. जयवर्धने ने अपनी योजनाओं को अच्छी तरह से लागू करने के लिए गेंदबाजी आक्रमण की सराहना की और अपने आईपीएल डेब्यू (IPL Debue) में स्पिनर कुमार कार्तिकेय (kumar kartikeya) (1/19) की गेंदबाजी की विशेष प्रशंसा की.

ये भी पढ़ें : IPL के इस सीजन में गुजरात (GT) को रोकना मुश्किल, इस दिग्गज ने की ये भविष्यवाणी

शनिवार को मुंबई ने डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को पांच विकेट से हराकर आठ मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया. एक धीमी पिच पर मुंबई (Mumbai Indians) के गेंदबाजों ने राजस्थान (Rajasthan Royals) को 158/6 पर रोक दिया और फिर आईपीएल 2022 (IPL 2022) की अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए चार गेंदों शेष रहते लक्ष्य को हासिल कर लिया. जयवर्धने (Mahela Jayawardene) ने कहा, मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाजों ने बहुत अच्छा काम किया. हमने जोस बटलर (jos buttler) पर दबाव बनाकर रखा. युवा कार्तिकेय (Kumar kartikeya) ने शानदार गेंदबाजी की. उन्हें मौका देकर अच्छा लगा. जयवर्धने ने टीम की प्रशंसा की, जिन्होंने टूर्नामेंट की अपनी पहली जीत हासिल करने से पहले एक अच्छे रवैये के साथ कठिन दौर से गुजरते हुए दो अंक हासिल किए.

मुंबई के पहले छह ओवरों में रोहित शर्मा और ईशान किशन को खोने के बावजूद सूर्यकुमार यादव ने 39 गेंदों में 51 रन बनाकर लक्ष्य का पीछा किया और तिलक वर्मा (Tilak Verma) और टिम डेविड (Tim David) ने 35 रनों की साझेदारी की और एक मुश्किल पिच पर नाबाद नौ गेंदों में 20 रन बनाए. टूर्नामेंट में मुंबई का अगला मैच शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में टेबल-टॉपर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ होगा.