logo-image

IPL 2022: MS Dhoni के फिर से कप्तान बनने पर इस खिलाड़ी के लौटेंगे दिन!

आज के मुकाबले में टीम के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) फॉर्म में वापस दिख सकते हैं.

Updated on: 01 May 2022, 01:39 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 46वां मुकाबला आज सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच शाम साढ़े सात बजे से एमसीए स्टेडियम ( Stadium) में है. दोनों टीमें एक दूसरे से भिड़ने को बेताब हैं. आज के मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) टीम की कमान संभालेंगे. आज के मुकाबले में टीम के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) फॉर्म में वापस दिख सकते हैं. 

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) की ही कप्तानी में सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप (Orange Cap) अपने नाम किया था. आईपीएल के इस सीजन में पहले मुकाबले से लेकर 8 मुकाबलों तक रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टीम की कप्तानी की. इस दौरान सीएसके (CSK) उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई है. टीम अंकतालिका में नौवें पायदान पर है. इसके साथ ही रविंद्र जडेजा की कप्तानी में रितुराज गायकवाड़ भी उस लय में बल्लेबाजी नहीं कर पाए हैं, जिसके लिए वो जानें जाते हैं. 

आईपीएल 2021 की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) चौथी बार आईपीएल चैंपियन बनी. इसके साथ ही टीम के सलामी बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने भी सबसे ज्यादा रन बनाकर ऑरेंज कैप भी अपने नाम किया था.

यह भी पढ़ें: IPL 2022: DC और LSG की ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन

आईपीएल 2021 में रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) 16 मैचों की 16 पारियों में 635 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 4 अर्धशतक देखने को मिला था. रितुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल के 30 मुकाबलों में रितुराज गायरवाड़ के बल्ले से 977 रन निकला था. उम्मीद है कि आज के मुकाबले में रितुराज गायकवाड़ के बल्ले से रन निकलेगा.