logo-image

IPL 2022: CSK की कप्तानी छोड़ने के बाद जडेजा की दिखी पहली झलक

कल सीएसके (CSK) के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया.

Updated on: 01 May 2022, 02:07 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन दूसरी टीमों से अच्छा है. चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम में बड़ा बदलाव हुआ है. कल सीएसके (CSK) के नए नवेले कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. जडेजा के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद सीएसके ने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से रविंद्र जडेजा की एक तस्वीर ट्वीट की है. 

आपको बता दें कि कल रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीएसके की कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया. जिसके बाद टीम की कमान एक बार फिर से एमएस धोनी (MS Dhoni) को सौंप दी गई है. जिसके बाद सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से आज रविंद्र जडेजा की एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर पर सीएसके ने कैप्शन दिया है कि गियर ऑन और ग्राइंड ऑन. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: MS Dhoni के फिर से कप्तान बनने पर इस खिलाड़ी के लौटेंगे दिन!

आज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच लीग का 46वां मुकाबला शाम साढ़े सात बजे से है. इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करेंगे. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में सीएसके अब तक 8 मुकाबला खेल चुकी है. इस दौरान सीएसके (CSK) को 6 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि 2 मुकाबलों में जीत नसीब हुई है.