News Nation Logo
Banner

MS धोनी के 'सर' का कमाल, IPL में किया है धमाल

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट के जरिए यह बताया जा रहा है कि जडेजा के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 साल पुरे हो चुके हैं. 

Radha Agrawal | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 04 Feb 2022, 06:06:35 PM
Dhoni and Jadega

Dhoni and Jadega (Photo Credit: Still Image)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) मेगा ऑक्शन की तारीख एकदम करीब है. अब कुछ खिलाड़ी ऐसे होंगे जो पहले से ही समझ गए होंगे की उनको कौन सी टीम सेलेक्ट करने वाली है. तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे भी होंगे जो अंदाज भी नहीं लगा पा रहे होंगे की उनको कौन सी टीम मिलने वाली है. अब इन्ही सब के बीच कुछ खिलाडियों को टीमों ने पहले से ही रीटेन कर लिया है. आपको यह भी बताते चले की BCCI ने खिलाड़ियों को खरीदने के लिए 90 करोड़ रूपए का बजट बनाया था. बनाए गए बजट में से सभी टीमों ने अपने कुछ खिलाडियों को रीटेन किया है जिसके चलते कुछ पैसे पहले ही खर्च हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:IPL: BCCI का बड़ा ऐलान, पुरुष ही नहीं अब महिलाएं भी बिखेरेंगी जलवा

अब बचे हुए पैसों में से सभी टीमों अपनी जरुरत के हिसाब से खिलाड़ियों को खरीदने वाली है. इन सब के बीच चेन्नई सुपर किंग ने भी कुछ समय पहले अपनी रिटेंशन लिस्ट जारी की थी जिसमें अपने 4 स्टार प्लेयर्स का नाम दिया था. इस लिस्ट में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ- साथ सर जडेजा का भी नाम शामिल है, जिनको टीम ने 16 करोड़ रूपए में खरीदा है. इसा लिस्ट में रोचक बात यह है कि टीम जडेजा को धोनी से भी ज्यादा पैसे दे रही है. आप सोच रहे होंगे कि आज हम जडेजा पर इतना जोर क्यों दे रहे हैं. अब दरअसल बात ऐसी है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट के जरिए यह बताया जा रहा है कि जडेजा के चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 10 साल पुरे हो चुके हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super King) ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,"10 साल जड्डू के".  जिसपर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस उन्हें बधाइयां देते हुए भी नहीं तक रहे हैं. इस ट्वीट पर जडेजा ने जवाब देते हुए कैप्शन में लिखा, "10 इयर्स मोर टू गो".

आपको बता दें जडेजा ने अपने आईपीएल करियर में चेन्नई सुपर किंग के लिए कुल 200 मैच खेले हैं. जिसमें उन्होंने 3816 रनों पर 127 विकेट चटकाएं हैं. इतना ही नहीं उन्होंने 200 मैचों में कुल 2386 रन अपनी टीम के लिए बनाए हैं. जडेजा को इस साल चेन्नई सुपर किंग्स ने 16 करोड़ रूपए में रिटेन किया है. अब देखना यह है कि इस साल आईपीएल 2022 में सर जडेजा अपना कितना अच्छा प्रदर्शन अपनी टीम के लिए करते हैं.

 

First Published : 04 Feb 2022, 06:06:35 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.