logo-image

IPL 2022: काम नहीं आई मोईन अली की पारी, राजस्थान की शानदार जीत

राजस्थान की टीम 5 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल हुई है. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

Updated on: 20 May 2022, 11:25 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 68वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और राजस्थान रॉयल्स (Rajsthan Royals) के बीच खेला गया. राजस्थान की टीम 5 विकेट से मुकाबला जीतने में सफल हुई है. सीएसके के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. 

पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट खोकर 150 रनों का स्कोर खड़ा करने में सफलता हांसिल की. सीएसके की टीम से सबसे ज्यादा रन मोईन अली (Moeen Ali) के बल्ले से निकले. मोईन अली ने 57 गेंदों का सामना करते हुए 93 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 13 चौके और 3 छक्के देखने को मिले. मोई अली के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने 16 रनों की पारी खेली. कप्तान एमएस धोनी ने 26 रनों की खेल टीम का स्कोर 150 रन का स्कोर खड़ा करने में सफल हुई.  

यह भी पढ़ें: Virat Kohli एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं, कही ये बात

 लक्ष्य का पीछा रने उतरी राजस्थान की टीम 2 गेंद शेष रहते 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया. राजस्थान की टीम से सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने 59 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और एक छक्का देखने को मिला. आर अश्विन ने नाबाद 40 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 2 चौके और 3 छक्के देखने को मिले. रियान पराग के 10 रनों की बदौलत टीम 5 विकेट से मुकाबला अपने नाम करने में सफल हुई.