logo-image

IPL 2022:धोनी ने वापस कराया आईपीएल का रोमांच,टूटा व्यूअरशिप का रिकॉर्ड

चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी पुराने रंग में दिखे. यही वजह है कि इस सीजन में लीग का रोमांच वापस दिखा है.

Updated on: 22 Apr 2022, 08:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का काफी निराशाजनक प्रदर्शन दिखा है. कल आईपीएल (IPL) के इस सीजन का 33वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को चेन्नई की टीम ने 3 विकेट से अपने नाम कर लिया है. चेन्नई के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) पुराने रंग में दिखे. यही वजह है कि इस सीजन में लीग का रोमांच वापस दिखा है. 

आपको बता दें कि शुरुआती एक हफ्ते में तो व्यूअरशिप 33 फीसदी कम थी. लेकिन कल के मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की तूफानी पारी की वजह से अंतिम पलों में ऑनलाइन ब्रॉडकास्टर डिज्नी+हॉटस्टार पर व्यूअरशिप के रिकॉर्ड टूट गए. इस मुकाबले के अखिरी क्षण में दर्शकों की संख्या 7.5 से 7.8 मिलियन के बीच देखी गई. वहीं अंतिम ओवर में जब सीएसके (CSK) को जीत के लिए 17 रनों की जरुरत थी तो डिज्नी+हॉटस्टार पर दर्शकों की संख्या 8.3 मिलियन तक पहुंच गई.

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की आतिशी पारी की वजह से आईपीएल (IPL) के इस सीजन में रोमांच दिखाई दे रहा है. कल के मुकाबले जैसे कुछ और मुकाबले हो गए तो रोमांच अपने चरम पर होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL 15: फिर छाया Delhi की टीम पर कोविड संकट,पोंटिंग नहीं रहेंगे मौजूद

आपको बता दें कि आईपीएल लीग (IPL League) के 15वें सीजन के मैचों के दौरान डिज्नी+हॉटस्टार पर दर्शकों की औसत संख्या 6-7 मिलियन के बीच रही है. इसी के साथ ही सीएसके (CSK) और एमआई (MI) के बीच हुआ मैच इस प्लेटफॉर्म पर अब तक सबसे ज्यादा देखे जाने वाले मैचों में से एक है.