logo-image

IPL किंग हैं एमएस धोनी, अंतिम ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड

सीएसके के अनुभवी बल्लेबाज और बेस्ट फिनिशर एमएस धोनी ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई. इसी के साथ ही एमएस धोनी अंतिम ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

Updated on: 22 Apr 2022, 09:06 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 33वां मुकाबला कल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला गया. सीएसके के अनुभवी बल्लेबाज और बेस्ट फिनिशर एमएस धोनी ने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर टीम को इस सीजन की दूसरी जीत दिलाई. इसी के साथ ही एमएस धोनी (MS Dhoni) अंतिम ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. 

आपको बता दें कि एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आखिरी मुकाबले में 4 गेंदों पर 16 रन बनाकर सीएसके को जीत दिलाई. इसी के साथ एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल लीग में 20वें ओवर में सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में पहले नंबर पर आ गए हैं. आईपीएल के 20वें ओवर में एमएस धोनी 643 रन बनाकर पहले पायदान पर हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022:धोनी ने वापस कराया आईपीएल का रोमांच,टूटा व्यूअरशिप का रिकॉर्ड

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर मुंबई इंडियंस विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) हैं. किरोन पोलार्ड लीग के 20वें ओवर में 405 रन बनाए हैं. जबकि तीसरे नंबर पर सीएसके के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) हैं. रविंद्र जडेजा के नाम लीग के 20वें ओवर में 300 रन दर्ज हैं. चौथे नंबर पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम लीग के 20वें ओवर में 248 रन हैं. जबकि इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर हार्दिक पांड्या हैं. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नाम 246 रन है.