News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

BBL में शतक जड़ने वाले इन खिलाड़ियों पर IPL टीमें हो सकती हैं मेहरबान

हम आपको बीबीएल में शतक लगाने वाले उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनपर आईपीएल मेगा ऑक्शन में बड़ी बोली लग सकती है.

Satyam Dubey | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 12 Jan 2022, 05:57:28 PM
IPL Mega Auction 2022

IPL Mega Auction 2022 (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • बिग बैश लीग के इस सीजन में जड़ें हैं शतक
  • आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में बड़ी बोली की उम्मीद
  • एक खिलाड़ी ने दो बार ठोक दिया है शतक

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई है. सभी टीमों को मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की तारीख का इंतजार है. क्योंकि मेगा ऑक्शन से ही फ्रेंचाइजियां (Franchisees) खिलाड़ियों को खरीदकर नई टीम बनाएंगी. आईपीएल टीमों की नजरें बिग बैश लीग (Big Bash League) में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर भी होंगी. आज हम आपको बीबीएल (BBL) में शतक लगाने वाले उन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनपर आईपीएल मेगा ऑक्शन (IPL Mega Auction) में बड़ी बोली लग सकती है. आइये जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में. 

1. बेन मैकडेर्मोट (Ben McDermott): बिग बैश लीग के इस सीजन में बेन मैकडेर्मोट ने शानदार बल्लेबाजी की है. बेन मैकडेर्मोट बीबीएल के इस सीजन में 2 शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज हैं. बेन मैकडेर्मोट ने हरिकेंस की तरफ से खेलते हुए 65 गेंदों में 127 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 9 छक्के देखने को मिले थे. वहीं दूसरा शतक स्ट्राइकर्स के खिलाफ लगाया था. स्ट्राइकर्स के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने 60 गेंदों में नाबाद 110 रनों की शतकीय पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 12 चौके और 5 छक्के देखने को मिले थे. आईपीएल 2021 में बेन मैकडेर्मोट अनसोल्ड रह गए थे. बीबीएल में उनके इस प्रदर्शन से उम्मीद है कि आईपीएल 2022 में उनपर बोली लग सकती है. 

2. कॉलिन मुनरो (Colin Munro): बिग बैश लीग के इस सीजन में कॉलिन मुनरो भी शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हैं. पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से खेलते हुए मुनरो ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ 73 गेंदों में नाबाद 114 रनों की शतकीय पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 6 छक्के देखने को मिले थे. आईपीएल 2021 में कॉलिन मुनरो भी अनसोल्ड रह गए थे. बीबीएल में उनके इस प्रदर्शन से उम्मीद है कि आईपीएल 2022 में उनपर भी बोली लग सकती है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: RCB का यह खिलाड़ी 6 साल बाद IPL खेलने को बेताब

3. मिचेल मार्श (Mitchell Marsh): बिग बैश लीग के इस सीजन में मिचेल मार्श का भी नाम शतक लगाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल है. मिचेल मार्श पर्थ स्कॉर्चर्स की तरफ से खेलते हुए होबार्ट हेरिकेन्स के खिलाफ 60 गेंदों में नाबाद 100 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 6 चौका और 5 छक्का देखने को मिला था. आईपीएल 2021 में मिचेल मार्श को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ रुपए में खरीदा था. उम्मीद है कि मार्श पर 2022 में बड़ी बोली लग सकती है.

First Published : 12 Jan 2022, 05:57:28 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.