News Nation Logo

IPL 2022:सूर्या की धड़कनें तेज हो गई थी, किया खुलासा विराट को घूरा था

सूर्य कुमार यादव के टीम में आने से मध्यक्रम मजबूत हुई है. इसी बीच सूर्या ने आईपीएल 2022 में विराट कोहली से हुए टकराव पर बड़ा बयान दिया है.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 19 Apr 2022, 06:26:37 PM
Virat Kohli vs Suryakumar Yadav

Virat Kohli vs Suryakumar Yadav (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच जारी है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अबतक एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई की लय बिगड़ चुकी है. उम्मीद है कि टीम बचे मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करेगी. सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) के टीम में आने से मध्यक्रम मजबूत हुई है. इसी बीच सूर्या ने आईपीएल 2022 में विराट कोहली (Virat Kohli) से हुए टकराव पर बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं कि सूर्या ने क्या कहा है. 

आपको बता दें कि साल 2020 में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और आरसीबी (RCB) के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच एक मैच के दौरान टकराव हो गया था. इस टकराव पर सूर्य कुमार यादव ने बड़ा बयान दिया है. सूर्या ने कहा कि आरसीबी के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उस मुकाबले में स्लेजिंग के टॉप लेवल पर थे. आपको बता दें कि विराट कोहली के स्लेजिंग के बाद सूर्यकुमार ने उन्हें घूरा था. सूर्य कुमार यादव का यह रिएक्शन काफी चर्चा का विषय बना था.  

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि यही उनकी शैली है. ग्राउंड पर उनका एनर्जी लेवल हमेशा अलग होता है. वह खेल दोनों टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण था, इसलिए विराट की स्लेजिंग उस मैच में दूसरे स्तर पर थी. मैं खुद पर ध्यान केंद्रित कर रहा था. मैंने खुद से कहा कि किसी भी कीमत पर मैच जीतना है, लेकिन कुछ बोलना नहीं है.

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने आगे बताया कि मुझे याद है कि मैं च्युइंग गम चबा रहा था और मेरे दिल की धड़कन तेज हो गई थी. वह कुछ नहीं कह रहे थे और मैं भी कुछ नहीं कह रहा था. मैं अपने आप से कह रहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए एक शब्द भी नहीं कहना है. 10 सेकेंड की बात है, इसके बाद नया ओवर शुरू होगा. यह लंबे समय तक नहीं चलेगा. तो वह स्थिति बीत गई. मैंने फिर मैच के ठीक बाद उन्हें देखा. 

यह भी पढ़ें: इन खिलाड़ियों ने IPL में बिना एक भी चौका लगाए जड़ दिया है अर्धशतक

आपको बता दें कि यह घटना आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 48वें मैच में घटी थी. इस मैच में आरसीबी ने पहले बैटिंग करते हुए 164 रनों का स्कोर खड़ा किया था. जवाब में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के शुरुआती दो विकेट जल्द ही गिर गए थे, जिससे एमआई की स्थिति नाजुक हो गई थी. ऐस स्थिति में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मोर्चा संभालते हुए 43 गेंदों पर नाबाद 79 रन बना दिए थे. सूर्या की इस पारी की बदौलत मुंबई ने 5 विकेट से मुकाबला जीत लिया था. 

First Published : 19 Apr 2022, 06:26:37 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.