logo-image

IPL 2022: CSK ने मुंबई को दी पटखनी, धोनी ने निभाई फिनिशर की भूमिका

सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका मारकर  टीम को जीत दिलाई. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 7 विकेट पर 155 रन का स्कोर किया. 

Updated on: 21 Apr 2022, 11:55 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आज आईपीएल के इस सीजन का 33वां मुकाबला सीएसके (CSK) और एमआई (MI) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में खेला गया. सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने आखिरी गेंद पर चौका मारकर टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 7 विकेट पर 155 रन का स्कोर किया. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम से रितुराज गायकवाड़ और रॉबिन उथप्पा सलामी बल्लेबाजी करने आए. रितुराज गायकवाड़ ने बिना खाता खोले ही पवेलियन की राह पकड़ ली. जबकि दूसरे सलामी बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने  30 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली. नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए मिचेल सेंटनर ने 11 रन की पारी खेली. मध्यक्रम में अंबाती रायुडू ने 40 रन की कीमती पारी खेली. पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने 13 गेंद का सामना करते हुए 28 रन की मैच जिताऊ पारी खेली. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: CSK को नहीं खलेगी दीपक चाहर की कमी, मिला धाकड़ गेंदबाज

सीएसके की जीत में गेंदबाजों ने भी अहम भूमिका निभाई. मुकेश चौधरी ने 3 विकेट अपने नाम किया. ड्वेन ब्रावो ने 2 विकेट अपने नाम किया. जबकि मिचेल सेंटनर और महेश तीक्षणा ने एक-एक विकेट अपने नाम कर मुंबई की बल्लेबाजी को ध्वस्त कर दिया.