logo-image

IPL 2022: CSK को नहीं खलेगी दीपक चाहर की कमी, मिला धाकड़ गेंदबाज

दीपक चाहर को सबसे ज्यादा पैसों में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन वो चोट की वजह से लीग से ही बाहर हो गए हैं. सीएसके को दीपक चाहर जैसा ही गेंदबाज मिल गया है.

Updated on: 21 Apr 2022, 11:08 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आज आईपीएल के इस सीजन का 33वां मुकाबला सीएसके (CSK) और एमआई (MI) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में खेला जा रहा है. आईपीएल 2022 के लिए सीएसके ने दीपक चाहर (Deepak Chahar) को सबसे ज्यादा पैसों में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. लेकिन वो चोट की वजह से लीग से ही बाहर हो गए हैं. सीएसके को दीपक चाहर (Deepak Chahar) जैसा ही गेंदबाज मिल गया है. आइए जानते हैं कौन है वो गेंदबाज. 

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम के युवा गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) हैं. आज के मैच में मुकेश चौधरी ने पहले ही ओवर में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और ईशान किशन (Ishan Kishan) को पवेलियन भेज दिया. आज के मुकाबले में मुकेश चौधरी घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए. 

मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) ने 3 ओवर की गेंदबाजी करते हुए 19 रन देकर 3 अहम विकेट अपने नाम किया. बड़ी बात यह है कि राहुल चाहर के एक ओवर में चार छक्के लगाने वाले डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) को भी पवेलियन भेजा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: ये पांच बल्लेबाज इस सीजन में जड़ चुके हैं सबसे ज्यादा छक्के

मुकेश चौधरी (Mukesh Chaudhary) चेन्नई की टीम में नेट बॉलर के तौर पर शामिल किए गए थे. लेकिन मुकेश चौधरी ने कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी शानदार गेंदबाजी से प्रभावित किया. यही वजह है कि आज के मुकाबले में मुकेश चौधरी को खेलने का मौका मिला. सीएसके (CSK) ने मुकेश चौधरी को 20 लाख रुपये में खरीद कर अपनी स्क्वाड में शामिल किया है.