logo-image

MI के खिलाफ मैच से पहले CSK में बड़ा बदलाव, जूनियर मलिंगा टीम में शामिल

आज के मुकाबले में चेन्नई की टीम में बड़ा बदलाव होगा. क्योंकि सीएसके के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने मांसपेशियों की चोट की वजह से लीग से बाहर हो गए हैं.

Updated on: 21 Apr 2022, 05:48 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आज आईपीएल के इस सीजन का 33वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में है. आज के मुकाबले में चेन्नई की टीम में बड़ा बदलाव होगा. क्योंकि सीएसके (CSK) के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने (Adam Milne) मांसपेशियों की चोट की वजह से लीग से बाहर हो गए हैं. 

मुबंई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ खेले जाने वाले इस मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी वाली सीएसके (CSK) ने एडम मिल्ने (Adam Milne) की जगह श्रीलंका के युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को टीम में शामिल किया है. 19 वर्षीय पथिराना इस साल खेले गए वेस्टइंडीज में हुई अंडर-19 वर्ल्ड कप में श्रीलंका की टीम का हिस्सा थे. पथिराना ने अंडर 19 वर्ल्ड कप के 4 मैच में 7 विकेट अपने नाम किया था. उम्मीद है कि आज के मुकाबले में वो शानदार प्रदर्शन करते हुए दिखेंगे. 

खास बात यह है कि मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) की बॉलिंग ऐक्शन श्रीलंका के ही पूर्व दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) से मिलती है. यही वजह है कि मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) को जूनियर मलिंगा भी कहा जाता है. पथिराना की खासियत है उनकी सटीक यार्कर. आज के मुकाबले में मुंबई के लिए वो घातक गेंदबाज साबित हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: 'इन दो टीमों की भिड़ंत से लगता है भारत-पाक मैच हो रहा है'

मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) के सीएसके (CSK) में शामिल होने को लेकर आईपीएल (IPL) ने बयान जारी कर कहा कि वह 20 लाख रुपये के बेस प्राइज पर चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से जुड़ेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स आज इस सीजन का अपना सातवां मुकाबला खेलेगी. टीम को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए बाकी के सभी मैचों में जीत हासिल करनी पड़ेगी.