logo-image

IPL 2022: 'इन दो टीमों की भिड़ंत से लगता है भारत-पाक मैच हो रहा है'

मुंबई इंडियंस का अबतक जीत का खाता नहीं खुल पाया है. जबकि सीएसके सिर्फ एक मुकाबला जीतने में सफल हुई है. दोनों टीमों को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने बड़ी बात कही है.

Updated on: 21 Apr 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच अपने चरम पर है. सभी टीमें एक-दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. आज आईपीएल के इस सीजन का 33वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY Patil Stadium) में है. आईपीएल के इस सीजन में दोनों टीमों की लय बिगड़ गई है. मुंबई इंडियंस का अबतक जीत का खाता नहीं खुल पाया है. जबकि सीएसके (CSK) सिर्फ एक मुकाबला जीतने में सफल हुई है. दोनों टीमों को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने बड़ी बात कही है. आइए जानते हैं कि हरभजन सिंह ने क्या कहा है. 

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) दोनों टीमों से आईपीएल खेल चुके हैं. आईपीएल के इस सीजन में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का लगातार निराशाजनक प्रदर्शन जारी है. इन दोनों टीमों को लेकर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने कहा कि जब चेन्नई और मुंबई के बीच मुकाबला होता है तो ये मैच भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच होने वाले मुकाबले जैसा लगता है. उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि दोनों टीमों के भिड़ने से इमोशन अपने चरम पर होता है. 

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर बात करते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस के ड्रेसिंग रूम में 10 साल तक बैठने के बाद जब मैंने पहली बार सीएसके की जर्सी पहनी तो मुझे अजीब लगा. ये दोनों ही टीमें मेरे लिए बेहद खास रही है और दोनों के बीच होने वाला मैच मुझे भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच जैसा अनुभव देता है क्योंकि इस दौरान भावना अपने चरम पर होता है. 

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने पहली बार मुंबई के खिलाफ मैदान पर कदम रखा था तब मैं चाह रहा था कि मैच जल्दी खत्म हो जाए क्योंकि उस मैच में दवाब और भावना दोनों ही शामिल थे. सौभाग्य से वह मैच जल्दी खत्म हो गया और सीएसके ने इसे जीत लिया. 

यह भी पढ़ें: CSK vs MI : आज है महामुकाबला, चेन्नई और मुंबई की ये है प्लेइंग 11

आईपीएल (IPL) के इस सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) अबतक 6 मैच खेली है. मुंबई को एक भी मुकाबले में जीत नहीं मिली है. जबकि सीएसके (CSK) भी अबतक 6 मुकाबला खेल चुकी है. इस दौरान टीम को सिर्फ एक मुकाबले में जीत मिली है. देखना है कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है.