logo-image

IPL 2022: पहले रिटेन नहीं किया, अब RCB ने चहल को लेकर दिया ये संकेत

आरसीबी ने युजवेंद्र चहल को लेकर एक ट्वीट किया है. जिससे आशंका बढ़ गई है कि मेगा ऑक्शन में आरसीबी युजवेंद्र चहल के पीछे जा सकती है.

Updated on: 27 Dec 2021, 05:43 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की तैयारी तेज हो गई. सभी टीमें अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी हैं. और अब मेगा ऑक्शन (Mega Auction) की डेट का इंतजार कर रही हैं. मेगा ऑक्शन से ही फ्रेंचाइजियां खिलाड़ियों को खरीदकर आईपीएल 2022 के लिए अपनी टीम में शामिल करेंगी. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल 2022 के लिए तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया है. लेकिन आज आरसीबी ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को लेकर एक ट्वीट किया है. जिससे आशंका बढ़ गई है कि मेगा ऑक्शन में आरसीबी युजवेंद्र चहल के पीछे जा सकती है. 

आपको बता दें कि आरसीबी (RCB) ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से आईपीएल 2021 का बोल्ड मोमेंट (Bold Moment) शेयर किया है. इस मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार गेंदबाजी की थी. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इस मुकाबले में 4 ओवर की गेंदबाजी की थी और, 2.75 की इकॉनोमी से 11 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किया था. युजवेंद्र चहल की घातक गेंदबाजी का परिणाम था कि आरसीबी इस मुकाबले को 54 रनों से जीती थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: यह खिलाड़ी एक भी सीजन में नहीं खेला IPL, हो सकती है पैसों की बारिश

उम्मीद की जा रही थी कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए आरसीबी (RCB) युजवेंद्र चहल को रिटेन करेगी. लेकिन आरसीबी ने ऐसा नहीं किया. हैरानी उस वक्त हुई जब आरसीबी के पास एक खिलाड़ी को रिटेन करने का मौका था. इसके बाद भी आरसीबी ने चहल को अपनी टीम में रिटेन नहीं किया. लेकिन आरसीबी के इस ट्वीट से एक बार फिर उम्मीद की जा रही है कि हो सकता है आरसीबी मेगा ऑक्शन में युजवेंद्र चहल को टारगेट कर सकती है.